इस धमाकेदार सीक्वल में नजर आएगी शाहरुख खान के साथ काजोल की जोड़ी?

By  
on  

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को हमें एक साथ देखे लम्बा समय हो गया है. ऐसे में अगर आप सभी लकी हैं तो आप उन्हें 2017 फिल्म हिंदी मेडियम के सीक्वल में स्क्रीन शेयर करते हुए देख सकते हैं. जी हां, एक जानेमाने अखबर को उसके एक सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि फिल्ममेकर दिनेश विजन शाहरुख और काजोल के साथ इस प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे हैं. बता दें कि हिंदी मेडियम में इरफान लीड रोल में नजर आये थे, जो की इसके सीक्वल का भी हिस्सा होंगे.

अगर रिपोर्ट के मुताबिक सभी चीजे सही रहीं तो, इरफ़ान अपने उसी किरदार में नजर आएंगे और फिल्म की कहानी अमेरिका बेस्ड होगी. वहीं, सूत्रों ने यह भी कहा है कि शाहरुख़ और काजोल स्क्रिप्ट के पहले रीडिंग सेशन में हिस्सा लेंगे. बता दें कि इस से पहले हमने शाहरुख और काजोल की जोड़ी को बतौर को-स्टार दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी ख़ुशी कभी गम, माय नेम इज खान और दिलवाले जैसी फिल्मों में देख चुके हैं.

Video: शाहरुख खान ने खोला राज कहा अबराम के जन्म के...

होमी अदजानिया, जिन्होंने कॉकटेल और फाइंडिंग फैनी जैसी फिल्में बनाई हैं, वह हिंदी मेडियम 2 को डायरेक्ट करेंगे. बात करें पहले भाग की तो उसे साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया था.

इरफान, जो लंदन में अपने न्यूरोन्डोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे हैं. इसी बीच इरफान को हमने कुछ हफ्तों के लिए इंडिया में स्पॉट किया था, जहां उन्होंने परिवार के साथ दिवाली मनाई थी. बता दें कि शाहरुख के साथ हमने इरफ़ान की जोड़ी को आखिरी बार फिल्म बिल्लू बार्बर में देखा था.

Recommended

Loading...
Share