...तो पहले जीरो नहीं, यह होने वाला था शाहरुख खान की फिल्म का टाइटल

By  
on  

शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में शाहरुख खान बउआ सिंह के किरदार में नजर आएंगे जो कि एक बौना है.शाहरुख ने एक मीडिया इंटरेक्शन में फिल्म को लेकर दिलचस्प बातें शेयर कीं.उन्होंने बताया कि फिल्म में उनका किरदार बउआ सिंह हराम खोर,बाजीगर,अफलातून और कमीना किस्म का है इसलिए उन्हें एक समय लगा था कि फिल्म का नाम जीरो की जगह हरामी होना चाहिए.

शाहरुख ने कहा-जब हम बड़े हो रहे थे तो हम हरामी शब्द को अक्सर ऐसे यूज करते थे कि तू बड़ा हरामी है.फिर हमने सोचा,बउआ फनी है इडियट है और वह पूरा जीरो है इसलिए फिल्म जीरो से हीरो बनने की कहानी नहीं है बल्कि यह जीरो मतलब जीरो ही रहने की कहानी है और लाइफ को अलग नजरिये से देखने की कहानी है.फिर इसलिए हमने सोचा कि हमें ऐसा टाइटल चाहिए जो जीरो व्यक्ति को जीरो की तरह ही दिखाए इसलिए मुझे हिमांशु(राइटर) और आनंद एल राय को जीरो ही टाइटल बेस्ट लगा.

आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के अलावा और भी कई एक्ट्रेसेस है, जो फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस करते दिखाई देंगी. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी भी फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगी.

Recommended

Loading...
Share