'चिकनी चमेली' बनाने पर करण शर्मिंदा लेकिन कटरीना बोलीं 'मुझे कोई दिक्कत नहीं'

By  
on  

हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने साल 2012 में आई फिल्म 'अग्निपथ' के आइटम सॉन्ग 'चिकनी चमेली' के लिए खेद जताते हुए कहा था कि उनका प्रोडक्शन हाउस भविष्य में ऐसे किसी भी आइटम सॉन्ग को नहीं बनाएगा. दरअसल, करण का मानना है कि ऐसे गाने महिलाओं को बेहद भद्दा और हल्का दिखाते हैं, साथ ही उन्हें विषयवस्तु की तरह भी पेश किया जाता है, जो कि गलत है.

करण के स्टेटमेंट के बाद मीडिया ने कटरीना कैफ से उनका पक्ष जानना चाहा, फिल्म 'अग्निपथ' में कटरीना ने ही 'चिकनी-चमेली' आइटम सॉन्ग किया था. मीडिया से बातचीत में कटरीना ने करण से उलट अपने स्टेटमेंट में कहा कि, 'चिकनी-चमेली सॉन्ग करते समय मुझे एक पल के लिए भी ऐसा नहीं लगा कि मुझे विषयवस्तु (objectified) कीतरह पेश किया गया हो, बल्कि मैने तो उस आइटम सॉन्ग को बहुत एन्जॉय किया था'.

कटरीना को जब मीडिया ने करण जौहर के स्टैंड के बारे में बताया तो उन्होंने कहा, 'ओह,मुझे नहीं पता था कि करण ने यह कहा है, हालांकि इस मसले पर मेरा कुछ अलग मानना है, मुझे लगता है कि यह उस आर्टिस्ट पर निर्भर करता है कि वह सॉन्ग करते वक़्त कैसा महसूस कर रहा है, मुझे नहीं लगता कि मडोना को कभी लगा होगा कि वह विषयवस्तु हैं, ना ही बियोंसे ने स्विमसूट पहनकर स्टेज पर परफॉर्म करते समय यह सोचा होगा कि वह एक विषयवस्तु हैं, मैं आपको बताऊँ, मुझे चिकनी चमेली करते वक़्त एक पल के लिए भी ऐसा नहीं लगा था कि मैं विषयवस्तु हूं, बल्कि मैने पूरे समय डांस को एन्जॉय किया'. गौरतलब है कि साल 2012 में आई धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'अग्निपथ' का आइटम सॉन्ग 'चिकनी- चमेली' अपने समय के हिट सॉन्ग्स में से एक है.

Recommended

Loading...
Share