प्रियंका और निक जोनस के दूसरे वेडिंग रिसेप्शन के वेन्यू पर हुई खूबसूरत सजावट

By  
on  

न्यूली वेड प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आज मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में अपना दूसरा वेडिंग रिसेप्शन दे रहे हैं.यह मुंबई में होने वाले दो रिसेप्शन में से पहला है.इस पार्टी में प्रियंका के खास दोस्त,रिश्तेदार,मीडिया पर्सन्स और उनकी प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स के कर्मचारी हिस्सा लेंगे.वेडिंग रिसेप्शन के वेन्यू से पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं और यहां बेहतरीन डेकोरेशन देखने को मिल रहा है.

https://www.instagram.com/p/BrkizV8D9Ud/?utm_source=ig_embed

वेडिंग को क्लासी और एलिगेंट बनाने में प्रियंका और निक ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी और अब यहां भी यही एलिगेंस नजर आ रहा है.साथ ही स्टेज पर हर बार की तरह NP का साइन देखने को मिल रहा है जो कि प्रियंका और निक के नाम के पहले अक्षर हैं.

वहीं बात करें निक के साथ हुई प्रियंका की शादी की तो इसे 1 और 2 दिसंबर के दिन जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में आयोजित किया गया था. जिसके दौरान प्रियंका को हमने ईसाई और हिंदू रीति रिवाज के अनुसार सजी हुई दुल्हन की अवतार में देखा गया.शादी की कई तस्वीरें प्रियंका और निक ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं जो कि मिनटों में वायरल हो गई थी.इसके बाद भी कई तस्वीरें सामने आई जिनमें निक और प्रियंका की शादी के खूबसूरत पल देखने को मिले.पीसी ने अपना पहला रिसेप्शन दिल्ली में दिया था जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे थे.

Recommended

Share