निक जोनस ने मुंबई में अपनी रिसेप्शन के मौके पर दिया एक भावुक स्पीच

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के शादी का मुंबई सेलिब्रेशन कल एक पार्टी के साथ शुरू हुआ. जहां प्रियंका से मिलने उनके करीबी पहुंचे और उन्हें बधाई दी. लेकिन यहां पूरी लाइमलाइट रही सिर्फ और सिर्फ निक जोनस पर जिन्होंने अपने एक इमोशनल बयान से सबका दिल जीत लिया.

निक जोनस ने कहा, 'ये मेरा इंडिया में पहला शो है. मैं आप सभी को धन्यवाद कहना चाहुंगा जिन्होंने प्रियंका को उनके करियर के इस मुकाम पर पहुंचने में मदद की है और आप लोगों ने जिस तरह खुली बाहों के साथ मुझे स्वीकार किया है उसके लिए तहे दिल से आप सभी का धन्यवाद.'

https://www.instagram.com/p/Brk3LAKFuH7/?utm_source=ig_embed

ये पहला मौका था जब निक इस तरह खुलकर मीडिया के साथ बात करते नजर आये और उनके इस भावुक बयान ने सबका दिल जीत लिया. प्रियंका और निक जोनस वैसे बॉलीवुड के अपने दोस्तों के लिए आज एक खास पार्टी भी रखने वाले है जहां पूरा बॉलीवुड शामिल हो सकता है. वैसे कुछ बॉलीवुड सेलेब्स छुट्टी मनाने अपने परिवार के साथ निकल चुके हैं तो शायद वो इस पार्टी का हिस्सा ना बनें.

वैसे निक जोनस प्रियंका के लिए हमेशा अपने प्यार को खुलकर दिखाते हैं. हाल ही में एक इवेंट पर उन्होंने जब देखा प्रियंका को ठण्ड लग रही है तो उन्होंने अपना जैकेट प्रियंका को दे दिया. यही नहीं वो आज कल जहां भी जाते है एक जेंटलमैन की तरह प्रियंका के लिए गाड़ी का दरवाजा खोलने से लेकर कुर्सी तक खींचते हैं.

Recommended

Loading...
Share