एक्टिंग ही नहीं डांस में भी माहिर हैं संजीदा शेख,बर्थ डे पर देखिए खूबसूरत तस्वीरें

By  
on  

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख का आज जन्मदिन है.उनका जन्म 20 दिसंबर, 1984 को कुवैत में हुआ था. संजीदा को डांस का बेहद शौक है इसलिए उन्होंने एक्टिंग के अलावा डांस में भी अच्छा खासा करियर बनाया है.वह 2007 में फेमस डांस रियलटी शो नच बलिये 3 की विनर रह चुकी हैं.इस शो के रनर अप राखी सावंत और अभिषेक अवस्थी ने शो के मेकर्स पर पक्षपात का आरोप लगाया था.

https://www.instagram.com/p/Bq9YHryn4Pu/

संजीदा ने डांस के अलावा एक्टिंग में भी अच्छा खासा नाम कमाया है.उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की फैमिली ड्रामा बागबान से 2003 में की थी.इसके दो साल बाद वह तमिल फिल्म पोंनियिन सेल्वन में नजर आई थीं.संजीदा ने अपना टीवी डेब्यू बालाजी टेलीफिल्म्स के कॉमेडी शो क्या होगा निम्मो का से की थी जिसमें लीड करैक्टर निभाकर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

https://www.instagram.com/p/Bq6nfrQnrVc/

इसके बाद क़यामत में एक वैम्प के किरदार में भी संजीदा ने काफी नाम कमाया.संजीदा ने 2 मार्च, 2012 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और नच बलिये पार्टनर आमिर अली से शादी कर ली थी.संजीदा को 2011 को जी गोल्ड अवॉर्ड का मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड दिया गया था.2016 में आए सीरियल इश्क का रंग सफ़ेद में संजीदा ने एक मां का रोल निभाया था.संजीदा सोशल मीडिया क्रेजी हैं और उनके इन्स्टाग्राम पर तकरीबन 2.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

https://www.instagram.com/p/Bp6QBVgHzgj/

https://www.instagram.com/p/BpvycoEj6YE/

https://www.instagram.com/p/BpO3yHyjTh6/

https://www.instagram.com/p/BoyajGsjYrZ/

https://www.instagram.com/p/BnWGwLAlsr5/

Recommended

Loading...
Share