फातिमा सना शेख ने आमिर खान से अफेयर की खबरों पर थोड़ी चुप्पी

By  
on  

फातिमा सना शेख, जिन्होंने दंगल (2016) और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है, उन्हें हमेशा बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ जोड़ा जाता रहा है. बता दें कि इसकी वजह आमिर का कई जगहों पर फातिमा के साथ नजर आना और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान उन्हें कास्ट कराने में मदद करना माना जा रहा है. तो चलिए आपको बतातें हैं आखिर पूरे मामले पर एक्ट्रेस का क्या कहना है.

एक जानेमाने वेब पोर्टल से हुई बातचीत में फातिमा ने पहली बार अपने और आमिर खान को लेकर आने वाली लिंकअप के खबरों पर चुप्पी थोड़ी है. फातिमा कहती हैं, "यह बात बड़ी ही अजीब है. एक बार मेरी मां टीवी देख रही थीं और उन्होंने मुझे दिखाया कि मेरी फोटो टीवी पर आ रही थी और तब जिस तरह की न्‍यूज चल रही थी उससे मैं डिस्टर्ब हो गई. पहले तो मुझे लगा कि मुझे खुद को समझाना चाहिए."

ऐसे मना रहें है शादी के बाद प्रियंका-निक अपना पहला क्रिसमस, देखिए तस्वीरें

आगे फातिमा कहती हैं, "अगर कोई आपके बारे में इस तरह की बातें करता है तो उस पर रिएक्‍ट करना पड़ता है. लेकिन अब मुझे दूसरों को समझाने की जरूरत महसूस नहीं होती. मुझे लगता है कि आप जो भी करेंगे लोग उस बारे में जरूर बोलेंगे. लोगों का काम है बोलना वो बोलेंगे. लेकिन उसका मुझ पर असर नहीं होना चाहिए. वह लोग जो मेरे बारे में यह सब कुछ लिखते हैं यह वही हैं जो मुझसे अच्‍छी तरह से मिलते हैं."

Recommended

Share