करण जौहर की 'तख्त' में ऐसा होगा रणवीर सिंह और विक्की कौशल का किरदार

By  
on  

करण जौहर की मोस्ट अवेटेड पीरियड ड्रामा 'तख्त' की घोषणा को लम्बा समय हो चूका है, लेकिन फिलहाल इस फिल्म को लेकर कोई बड़ा खुलासा नहीं हुआ है. वहीं, मिल रही जानकारी के मुताबिक यह फिल्म विश्वासघात और अदालती राजनीति के कटघरे की कहानी होने वाली है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और विक्की कौशल ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने किरदार से पर्दा उठाया है. तो चलिए आपको बतातें हैं इन एक्टर्स ने अपने किरदार से जुड़ी कौन सी दिलचस्प बातें बताई हैं.

विक्की कौशल और रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि वे करण जौहर की के मैग्नम ओपस में औरंगजेब और उसके बड़े भाई दारा शिकोह की भूमिका निभा रहे हैं.

कई सुपरहिट फ़िल्में दे चुके आयुष्मान खुराना को जब करण जौहर ने किया था...

वहीं पिछले दिनों एक जाने माने अख़बार से बात करते हुए करण ने कहा था कि, “कई लोग चौंक गए जब उन्होंने सुना कि मैं एक पीरियड ड्रामा फिल्म कर रहा हूं. इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें संजय के साथ तुलना करना चाहिए. वह क्राफ्ट के मालिक है और मुझे आशा है कि दर्शक मेरी पीरियड फिल्म का आनंद लेंगे.”

आगे करण ने अपने मन की बात करते हुए कहा था कि वह इस फिल्म से अपनी सिर्फ अमीर लोगों पर फिल्म बनाने वाली इमेज को बदलना चाहते हैं और इस तरह से वह तख्त बनाते हुए यह सोच रहे हैं कि मैंने अब तक कुछ नया नहीं किया है. बता दें कि इस फिल्म में बहुत सारे बॉलीवुड स्टार्स नजर आने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share