शादी के बाद फैमिली संग प्रियंका और निक का पहला क्रिसकम रहा शानदार

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, भारत में शादी करने के बाद निक की फैमिली के साथ समय बिताने के लिए लंदन गए. प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी उन्हें इस ट्रिप पर एकंपनी किया, जहां दोनों फैमिलीज ने साथ अच्छा वक्त बितया और साथ लंच और डिनर किया. इस ट्रिप की एक खास बात ये भी थी कि ये शादी के बाद प्रियंका और निक का साथ में पहला क्रिसमस था और प्रियंका की मां और उनके ससुराल वालें, दोनों ही इस मौके पर उनके साथ नजर आएं.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है जहां पूरी जोनस फैमिली, जिसमें जोई जोनस, फ्रैंकलिन जोनस, सोफी टर्नर शामिल है, सब इस स्पेशल डे पर डिनर करते दिख रहें है. प्रियंका चोपड़ा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, "हमारे परिवार से आपके तक. क्रिसमस की बधाई."

https://www.instagram.com/p/Br0yWiwHNvD/?utm_source=ig_embed

प्रियंका के पति निक जोनस ने भी क्रिसमस ट्री के साथ एक तस्वीर साझा की और भाई केविन जोनस के लिए एक मिस यू नोट पोस्ट किया, जो अपने बाकी कमिटमेंट्स की वजह से शामिल नहीं हो सके.

https://www.instagram.com/p/Br08V3DlHmE/?utm_source=ig_embed

इसके अलावा एक और तस्वीर निक जोनस ने शेयर की है जिसमें वो और प्रियंका साथ घूमते दिख रहें है.

https://www.instagram.com/p/Br07m9OFngl/?utm_source=ig_embed

वैसे प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा के साथ जोनस परिवार ने कुछ दिन पहले से ही क्रिसमस सेलिब्रेशन शुरू कर दिया था.

https://www.instagram.com/p/Brxk82incPp/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/Brxj9ynnpE0/?utm_source=ig_embed

खबरें है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने हॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए लॉस एंजेलिस में एक पार्टी होस्ट करने वाले है जो जनवरी के लास्ट वीक में होने की खबरें है.

Recommended

Loading...
Share