बॉलीवुड मसाला एंटरटेनर ‘सिम्बा’ के साथ रोहित शेट्टी-रणवीर सिंह ने जीता दिल

By  
on  

आज यानी 28 दिसम्बर 2018 को रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ लाकर बॉलीवुड के अन्दर फिर से नयी जान ला दी है. अगर आप सिनेमा जगत की पिछली दो बड़ी फिल्मों को देखेंगे एक दिवाली में आई “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” और दूसरी अभी क्रिसमस में रिलीज़ हुई किंग खान स्टारर “जीरो”. फिर आपको हमारा पिछला वाक्तव्य एकदम सही लगेगा. बॉलीवुड में साल के अंत में जो करिश्मा आमिर खान और शाहरुख़ खान नही कर पाए. वो रणवीर सिंह ने कर दिखाया.

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘सिम्बा’ ने बॉलीवुड के लिए इस साल के साथ - साथ नए साल की भी शानदार शुरुआत कर दी है. ‘दबंग’ के सलमान खान हो या फिर ‘राऊडी राठौर’ के अक्षय कुमार. फिर खुद ‘सिंघम’ ही क्यूं न हो, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ से सबको बराबर टक्कर दी है.

इस फिल्म में भी रणवीर ने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीता है. अब ये आपका फैसला है कि आप रणवीर को ‘पद्मावत’ में देखना चाहते हो या फिर ‘सिम्बा’ जैसे मसालेदार रोल में, अगर अदाकारी की बात करें तो कपूर और खान में से किसी से भी रणवीर सिंह की एक्टिंग कमतर नही है. फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर कभी मजाकिया अंदाज़ में दिखे हैं, तो कभी एक्शन करते हुए नज़र आएं हैं, तो कभी अपनी मूछों को ताव देते हुए डायलाग डिलीवरी की है. अपने किरदार के हर एक व्यक्तित्व के साथ रणवीर ने इस फिल्म में न्याय किया है. जब प्यार मोहब्बत की बात आती है तो उसमे भी रणवीर ने सारा अली खान के साथ शानदार केमिस्ट्री दिखाई है. रणवीर सिंह एक ऐसे अदाकार के रूप में स्थापित होते जा रहें हैं जिन्हें मालूम है कि उन्हें दर्शकों के दिलों तक कैसे अपनी पैठ जमानी है.

अब अगर अभिनेत्री सारा अली खान की बात कि जाए तो उन्होंने अपनी पहली मूवी ‘केदारनाथ’ से ही दिखा दिया था कि बॉलीवुड में सारा का ज़माना ज़रूर आने वाला है. इस मूवी में भी सारा अली खान ने अपने रोल के साथ इन्साफ किया है. सारा खुद जितनी खूबसूरत हैं. उनकी अदाकारी में भी उतनी ही संजीदगी है. फिल्म ‘सिम्बा’ से सारा अली खान के फैन्स में भी तेज़ी से बढ़ोतरी होने वाली है. दर्शकों को ‘सिम्बा’ में रणवीर – सारा की केमिस्ट्री बहुत ज्यादा पसंद आएगी. शगुन के किरदार में सारा ना सिर्फ ‘सिम्बा’ बल्कि सभी का दिल जीतने में कामयाब रहेंगी.

अगर इस फिल्म में पर्दे के पीछे से असली हीरो को देखा जाए तो वो कोई और नही बल्कि निर्देशक रोहित शेट्टी निकलेंगे. जिन्होंने ने ‘गोलमाल’ से कॉमेडी और ‘सिंघम’ से एक्शन निकलकर दर्शकों के सामने फिल्म ‘सिम्बा’ के रूप में बेहतरीन एक्शन मसाला पैक्ड मूवी पेश की है. पीपिंगमून.कॉम आपको बताना चाहेगी कि रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’  मसाला एंटरटेनर पैसा वसूल मूवी है.

Recommended

Loading...
Share