PeepingMoon 2018: ये रहे इस साल के बेहतरीन सपोर्टिंग एक्टर्स

By  
on  

टैलेंट को लेकर ये जाने वाला साल बॉलीवुड के लिए बहुत खास रहा है. सह अदाकारों ने तो कई जगह मेन लीड रोल्स से भी ज्यादा अच्छा काम किया. तो आइए एक नज़र डालते हैं इस साल के बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर्स की लिस्ट पर.

शाहिद कपूर ‘पद्मावत’

 

संजय लीला भंसाली की इस पीरियड ड्रामा ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को ज्यादा लाइमलाइट दिया. लेकिन शाहिद कपूर ने महाराजा रावल रतन सिंह का किरदार बहुत अच्छी तरह से निभाया था. शाहिद कपूर ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह तो ज़रूर बनाई थी.

विकी कौशल ‘संजू’

 

संजू मूवी में विकी कौशल का काम वाकई काबिले तारीफ था. उन्होंने अपने एक्टिंग से रणबीर कपूर को भी कड़ी टक्कर दी थी. इस फिल्म में कौशल के काम की सराहना क्रिटिक्स ने भी की थी. विकी कौशल फिल्म द फिल्म अपनी एक्टिंग को एक अलग ही लेवल में ले जा रहें हैं.

विकी कौशल ‘राज़ी’

 

मेघना गुलज़ार की ‘राज़ी’ में भी विकी कौशल ने दमदार अभिनय किया है. इस फिल्म में उन्होंने पाकिस्तान के आर्मी पर्सन का अभिनय किया है. उनके अपोजिट इस फिल्म में आलिया भट्ट थीं.

विकी कौशल ‘मनमर्जियां’

 

इस लिस्ट में लगातार तीसरी बार विकी कौशल का नाम आना, उनकी प्रतिभा को साफ़ दर्शाता है. उन्होंने अपने किरदार के साथ इस फिल्म में भी पूरा न्याय करते हुए. दमदार अभिनय किया था.

परेश रावल ‘संजू’

 

फिल्म संजू में संजय दत्त के पिता का किरदार निभाकर, वो भी ऐसा निभाया कि देखने वालों को भावुक कर दिया. यही तो खासियत है परेश रावल की अदाकारी की, जो उन्हें बाकियों से अलग करती है. संजय दत्त की बायोपिक में उन्होंने सुनील दत्त का किरदार निभाया था.

ऋषि कपूर ‘102 नॉट आउट’

 

महानायक अमिताभ बच्चन के साथ ऋषि कपूर ने इस फिल्म में बराबर की टक्कर देते हुए सह अभिनेता का किरदार किया था. इस फिल्म में ऋषि ने 75 साल के व्यक्ति का अभिनय किया था. जिसके ऊपर उसके पिता जो कि 102 साल के हैं,उसकी ज़िम्मेदारी रहती है.

जिम सार्भ ‘पद्मावत’

 

संजय लीला भंसाली की पद्मावत में अगर बड़े स्टार्स के बाद किसी ने दर्शकों की नज़र अपनी तरफ खींची थीं, तो वो कोई और नही जिम सार्भ थे. जिनकी रणवीर सिंह के साथ जोड़ी सबको बहुत पसंद आई थी.

गजराज राव ‘बधाई हो’

 

गजराज राव ने तो पहले भी अदाकारी से लोगों को प्रभावित किया है. फिल्म ‘बधाई हो’ में आयुष्मान खुराना के होने के बावजूद गजराज राव ने अपनी चमक बिखेरी थी. इस फिल्म में उन्होंने शानदार सह कलाकार की भूमिका की थी.

सुमित व्यास ‘वीरे द वेडिंग’

 

इस साल एक और एक्टर ने अपनी छाप छोड़ी है. वो कोई और नही बल्कि सुमित व्यास हैं. जिन्होंने अपने छोटे रोल से दमदार एक्टिंग की थी.

जयदीप अहलावत ‘राज़ी’

 

फिल्म राज़ी में सभी की अच्छी परफॉरमेंस थी. उसी में से एक जयदीप अहलावत भी थे. जिन्होंने अपने दमदार अदाकारी से फिल्म में और जान भूख दी थी.

पंकज त्रिपाठी ‘स्त्री’

 

कुछ एक्टर्स ऐसे होते हैं जिनका रोल जब भी स्क्रीन में आता है लोगों के चेहरों में मुस्कान आ जाती है. उन्ही में से हैं पंकज त्रिपाठी. जिन्होंने इस साल बड़े पर्दे पर शानदार एक्टिंग करके अपनी ज़मीन और मज़बूत कर ली है.

अपारशक्ति खुराना ‘स्त्री’

 

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ को जनता ने बहुत पसंद किया. उसमे उनके दोस्त के रोल में दिखे थे अपारशक्ति खुराना. जिन्होंने अपने रोल के साथ पूरा इन्साफ किया था. साथ ही साथ एक्टिंग भी बेहतरीन की थी.

Recommended

Loading...
Share