कादर खान की हालत नासाज़, बेटे सरफ़राज़ ने मृत्यु की खबर को फेक बताया

By  
on  

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता , लेखक कादर खान की बीमार चल रहें हैं. बताया जाता है कि उनको सांस लेने में, चलने में और डीमेंसिया की शिकायत है. जिसके कारण उनकी हालत काफी नासाज़ है. कादर खान का इलाज़ इस समय कनाडा में चल रहा है. जहां उनको इस समय वेंटिलेटर पर रखा गया है. बीती रात एक अफवाह कादर खान साहब के बारे में इन्टरनेट में वायरल हुई कि ‘कादर खान अब इस दुनिया में नही रहे’ इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके बेटे सरफ़राज़ ने बोला है कि ये सब एक अफवाह मात्र है. इन बातों में कोई सच्चाई नही है.

सरफ़राज़ ने पीटीआई से बात करते हुए बताया कि ‘उनके पिता के बारे में फ़ैल रहीं दुखद बातें सिर्फ अफवाह है, इसके सिवा और कुछ भी नही. वो अभी अस्पताल में हैं. साथ ही साथ डॉक्टरों की देख रेख में हैं’.

ऐसे वक्त में सरफ़राज़ का ये बयान आना कादर खान के फैन्स के लिए काफी राहत की खबर हैं. जिनका उनकी मृत्यु की गलत खबर सुनकर दिल टूट गया था. आपको बता दें कि कादर खान की अवस्था 81 साल की हो गयी है. साथ ही साथ इनको इस समय सांस लेने में बहुत ज्यादा दिक्कत है. जिसके कारण ही इनको वेंटीलेटर पर शिफ्ट किया गया है.

कादर खान ने बड़े पर्दे पर बहुत सारी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. ये जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही उम्दा लेखक भी. कादर खान ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी काफी फिल्मे की हैं. शुक्रवार को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कादर खान की सेहत के लिए दुआ मांगते हुए लिखा कि “कादर खान एक बेहतरीन एक्टर , लेखक ,मेरे साथी बीमार चल रहें हैं. इनकी जल्दी से जल्दी सलामती की दुआ मांगता हूं. आपको फिर से रंग मंच में देखना चाहता हूं”.

https://twitter.com/_i_am_sid/status/1078624780469837824

Recommended

Share