Exclusive: शूजित सरकार की 'गुलाबो-सीताबो' में देखने मिलेगा मकान मालिक और किरायेदार का खट्टा-मीठा रिश्ता

By  
on  

हमने आपको पहले बताया था कि जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी जा रही अपनी अगली फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना को एक साथ लाकर शूजित सरकार ने एक दिलचस्प किरदार निभा रहे हैं. जब हमने आपको इसके बारे में जानकारी दी थी तब हमें इस बात की खबर नहीं थी कि शूजित फिल्म का निर्देशन करेंगे या सिर्फ इसका निर्माण करेंगे. ठीक उसी तरह से हमें फिल्म के टाइटल की भी जानकरी नहीं थी. लेकिन जब से शूजित ने इसकी घोषणा की है तब  सभी जानते हैं कि उनके निर्देशन में बनने वाली विचित्र कॉमेडी का नाम 'गुलाबो-सीताबो' होगा.

इन सभी खबरों के बीच PeepingMoon.com के सूत्र ने फिल्म से जुडी और भी जानकरी प्राप्त करने में सफलता पाई है. माना जा रहा है कि गुलाबो सीताबो मकान मालिक और किरायेदार की कहानी है, जिसमे उनके बीच के खट्टे-मीठे रिश्ते को दिखाया जाएगा. फिल्म में यह किरदार बच्चन और खुराना द्वारा निभाए गए दबंग मकान मालिक और विनम्र किरायेदार के बीच के झगड़ों को दिखाएगा.

(यह भी पढ़ें: फिल्म 'चेहरे' में काम करने के दौरान बदली बिग-बी अमिताभ बच्चन की दिनचर्या)

लखनऊ में शूट होने वाली यह फिल्म को हास्य और चुटकुलों से भरपूर होने की उम्मीद है. इसके अलावा फिल्म में घटनाओं और दैनिक जीवन की विविधताओं से संबंधित गाने होंगे जो इसे एक मजेदार बनाएंगे. हमारे सूत्रों ने बताया कि गुलाबो सीताबो को एक से दो महीने के शेड्यूल में शूट किया जाएगा. शूजित, जो रूस में अपने उद्धम सिंह की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं, वह कथित तौर पर विक्की कौशल स्टारर फिल्म के पहले शेड्यूल के बाद उसे रोक कर, जून से गुलाबो सीताबो को आगे लेंगे. और इसे ख़तम करने के बाद ही वह बायोपिक पर वापस लौटेंगे.

रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली यह फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली है. शूजित ने अपने बयान में कहा है, "जूही और मैं इस स्क्रिप्ट पर कुछ समय से काम कर रहे हैं. हम सभी जानते हैं कि जब भी वह कोई कहानी लेकर आती है, तो उसमें उसका ट्रेडमार्क क्विक होता है. इस तरह से जैसे ही मैंने उसे पढ़ा, मैं बेहद उत्साहित था और मैंने इसे मेरे प्यारे दोस्त और निर्माता रॉनी और मिस्टर बच्चन के साथ साथ आयुष्मान से भी बात की. मैंने सोचा था कि इसे विकसित करने और आगे बढ़ने में कुछ समय लगेगा, लेकिन इस स्क्रिप्ट को करने के लिए सभी लोग इतने उत्साहित थे कि उन्होंने अपनी डेट्स दी और अब यहां हम इसे इसी साल रिलीज करने की योजना बना रहे हैं."

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Share