Exclusive: क्या यामी गौतम होंगी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में लीड एक्ट्रेस?

By  
on  

मौजूदा दौर के हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार आमिर खान ने अपने जन्मदिन पर एक अनाउंसमेंट करते हुए फैंस को खुश कर दिया था. ये घोषणा ये थी कि वो फेमस हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' के हिंदी रीमेक में नज़र आने वाले हैं. इस हिंदी रीमेक का टाइटल है  'लाल सिंह चड्ढा', तभी से हर तरफ ये कयास लगने की शुरुआत भी हो गयी थी कि इस चर्चित प्रोजेक्ट में लीडिंग एक्ट्रेस कौन होने वाली है. अब पीपिंगमून.कॉम एक्सक्लूसिव वो नाम आपके सामने बताने जा रहा है.

आपको बता दें कि आमिर खान के इस शानदार प्रोजेक्ट का हिस्सा अभिनेत्री यामी गौतम बनने जा रहीं हैं, हां ये भी सच है कि इस किरदार के लिए फिल्म मेकर्स ने कृति सेनन का भी ऑडिशन लिया था लेकिन उन्होंने यामी गौतम का चुनाव करना बेहतर समझा, बता दें कि यामी गौतम, गंप की बचपन की प्रेमिका जेनी क्यूरन की भूमिका निभाएंगी, जो रॉबिन ने हॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म में की थी.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि जिन फैंस को आमिर की आखिरी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान’ से निराशा हुई थी उन्हें आमिर ने अपने जन्मदिन पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए खुश कर दिया था. इस आने वाली फिल्म का लेखन अतुल कुलकर्णी कर रहें हैं, उम्मीद है कि फिल्म अक्टूबर में फ्लोर पर चली जाएगी.

इसे सीक्रेट सुपरस्टार निर्देशक अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया जाएगा, फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शन और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है. ये आने वाली फिल्म क्रिसमस 2020 में रिलीज़ होने वाली है,इसके साथ ही अभिनेता आमिर खान ने कहा है कि वह अपनी भूमिका के लिए 20 किलो वजन कम कर रहे हैं और फिल्म के कुछ सेगमेंट के लिए पगड़ी बांधेंगे. उन्होंने पैरामाउंट पिक्चर्स से फॉरेस्ट गंप के हिंदी रीमेक के लिए विशेष अधिकार खरीदें हैं.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि रॉबर्ट ज़ेमेकिस द्वारा निर्देशित हॉलीवुड फिल्म ने छह ऑस्कर जीते थे, जिनमें सर्वश्रेष्ठ पिक्चर्स, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और हैंक्स के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता शामिल है.

 

(Source-PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share