Exclusive: अक्षय कुमार के लिए हर दिन ईद है! तो, इसलिए रोहित शेट्टी ने बदली 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट

By  
on  

कल पूरे दिन इस खबर ने बॉलीवुड गलियारे में हलचल मचा रखी थी कि अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट 31 जुलाई की जगह 27 मार्च कर दी है क्यूंकि वो साल 2020 में ईद के दिन सलमान खान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' के साथ क्लैश नहीं करना चाहते थे. जब से 'सूर्यवंशी' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अगले साल ईद के दिन सी फिल्म के रिलीज़ होने की घोषणा की तब से हर कोई अक्षय और सलमान के बॉक्स ऑफिस क्लैश  के बारे में बात कर रहा है. यह सभीं जानते हैं कि ईद का दिन बॉलीवुड में 'भाईजान' का दिन होता है और सलमान अपनी फिल्म को इस दिन ही रिलीज़ करना चाहते हैं.

लेकिन, 'सूर्यवंशी' के रिलीज़ डेट को बदलने के पीछे की वजह सलमान के साथ क्लैश नहीं बल्कि कुछ और है. पीपिंग मून को अपने सूत्रों से पता चला है कि रोहित की ये कॉप-ड्रामा फिल्म इसलिए पहले रिलीज़ हो रही है क्यूंकि यह फिल्म 40 प्रतिशत शूट हो चुकी है इसलिए ईद तक इसके रिलीज़ होने का इंतज़ार करना सही नहीं है . यही नहीं, रोहित अपने क्रू मेम्बर्स और अक्षय कुमार, कैटरिना कैफ के साथ फिलहाल हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी में इस फिल्म का शेड्यूल पूरा कर रहे हैं.

अक्षय के लिए हर दिन ईद है!

पीपिंग मून के सोर्स का कहना है कि , 'अक्षय के लिए हर दिन ईद है. उन्हें किसी त्यौहार के दिन अपनी फिल्म रिलीज़ करने का इंतज़ार करने की जरूरत नहीं है. अक्षय 40 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी करके अपनी अगली फिल्म में लग जाते हैं और यही 'सूर्यवंशी' के साथ भी हो रहा है. इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर महीने तक ख़त्म हो जाएगी. रोहित को पोस्ट प्रोडक्शन में दो महीने लगेंगे. तो, ऐसे तो यह फिल्म क्रिसमस या न्यू ईयर तक भी तैयार हो जाएगी तो ईद 2020 का इंतज़ार क्यों करना?"

अक्षय बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे स्टार हैं जो साल में तीन और कभी कभी चार फ़िल्में भी पूरी कर सकते हैं. उन्होंने 'हाउसफुल 3', 38 दिनों में पूरी कर ली थी. 'नमस्ते लन्दन', 'मुझसे शादी करोगी' और 'जानवर' भी 32 दिनों में पूरी हो गई थी. अक्षय ने एक बार कहा था, " बुरी खबर यह यही कि समय उड़ जाता है. अच्छी बात यह है कि आप अपनी ज़िन्दगी के खुद पायलट हैं'. अक्षय की यह बात वाकई सही है. अक्षय 'सूर्यवंशी' के बाद हॉरर कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी बम' और फिर यश राज फिल्म्स की हिस्टॉरिकल फिल्म 'पृथ्वीराज चौहान' पर काम शुरू करेंगे.

 

 

(source: Peeping Moon)

Recommended

Loading...
Share