Exclusive: अनुराग कश्यप की अगली फिल्म में नजर आएंगी 'मिर्जिया' एक्ट्रेस सैयामी खेर

By  
on  

यह अनुराग कश्यप के लिए एक नई शुरुआत है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि फिल्म मेकर ने हालही में अपनी एक नई प्रोडक्शन कंपनी को शुरू किया है और साथ में एक नई फिल्म भी. हालांकि, उनके द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली यह नई फिल्म तापसी पन्नू स्टारर सुपरनैचरल थ्रिलर नहीं है, जिसकी घोषणा आज से कुछ महीनो पहले की गयी थी. तो आपको बता दें कि मनमर्जियां एक्ट्रेस के साथ फिर से काम करने से पहले अनुराग कुछ और डायरेक्ट कर रहे हैं.

फिल्म मेकर से नजदीक सूत्रों का कहना है कि "अनुराग कश्यप उन लोगो में से नहीं हैं, जो अपने प्रोजेक्ट की एडवांस में घोषणा कर देते हैं. बल्कि वह चुपचाप काम कर फैंस को पोस्टर्स और ट्रेलर्स के जरिये सरप्राइज करना पसंद करते हैं. इस बार भी उन्होंने फिल्म की घोषणा नहीं की है, जबकि उसकी शूटिंग कल ही मुंबई में हुई."

हालांकि, प्रोजेक्ट के नाम और बाकी डिटेल्स को सख्ती से छुपा कर रखा गया है. लेकिन उनके इस प्रोजेक्ट को लेकर आज कल चर्चा यह है कि मलयालम एक्टर रोशन मैथ्यू, जिन्हें 'आनन्दम' 'कोडे' और 'थोट्टापन' जैसी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, वह इसमें लीड रोल निभाते नजर आएंगे. ऐसे में Peepingmoon.com को खास तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक, सैयामी खेर को मैथ्यू के साथ इस प्रोजेक्ट में स्क्रीन शेयर करते देखा जायेगा.

सूत्रों के मुताबिक एक्ट्रेस ने कल से मुंबई स्टूडियो में शूटिंग शुरू कर दी है, "उनकी पहली फिल्म (मिर्ज्या) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयी थी. लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस की एक्टिंग और उनकी खूबसूरती ने लोगो का ध्यान अपनी तरफ खींचा. उन्होंने पिछले साल रितेश देशमुख के साथ एक मराठी फिल्म की थी और हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो के मोस्ट अवेटेड 'ब्रीथ' के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी की. ऐसे में अब सैयामी के हाथ अनुराग कश्यप की एक फिल्म हाथ लगी है, जो एक्ट्रेस के लिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन के बाद उनकी दूसरी हिंदी फीचर फिल्म होने जा रही है."

आपको बता दें कि इस अनटाइटल्ड फिल्म को लगभग 40 दिनों में शूट किया जाना है. जिसे इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में रिलीज किया जा सकता है.
 

Recommended

Share