#Exclusive: जुहू सिटी बैंक शाखा का अब होगा नया पता, छोड़ा बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का अम्मू बंगला

By  
on  

कई सालो से सिटी बैंक की जुहू शाखा के कर्मचारियों के लिए उनका पता जेडब्ल्यू मैरियट सिग्नल के पास सबसे फेमस बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का बंगला था. लेकिन अब खबर यह आ रही है कि यह पता अब जल्द बदलने वाला है.

कई सालो से इस लीडिंग इंटरनेशनल बैंक ने अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा के बगल वाले अम्मू बंगले में अपना ऑफिस बना रखा था. हिंदी सिनेमा के जानेमाने परिवार के पास अम्मू बंगले के जाने के बाद भी बैंक ने उसके निचले आधे हिस्से को लीज पर अपने इस्तेमाल में रखा था.

बैंक के लिए जाने वाले लोगो को "अमिताभ बच्चन के बंगले के बगल में" बताया जाता था. इस तरह से इतने सालो में अम्मू बंगले में कई बदलाव किये गए हैं. ऐसे में वहां जाने वाले लोगो को बच्चन परिवार के दोनों बंगलों के बीच पहली मंजिल पर पैसेज देखने मिलता है. 

कंपाउंड के चारो ओर एक तरह का ब्राउन वुड डिज़ाइन किया गया है. यहां तक कि बारिश में दोनों बंगलों को कवर करने वाला तिरपाल भी एक जैसा है. इतना ही नहीं फैंस की भीड़ आधी जलसा तो आधी अम्मू बंगले के यहां देखी जाती है. 

9 जून तक, बैंक ने अपने सभी ग्राहकों को सूचित किया कि वे अपनी जुहू शाखा को रीलोकेट कर रहे हैं. नोटिस में उन्होंने लिखा था, "हम आपके ध्यान में लाना चाहते हैं कि हम सिटी बैंक जुहू शाखा और एटीएम अम्मु बंगला, बी / 1, वी. मेहता रोड, जेवीपीडी स्कीम, जुहू, मुंबई में 400 049 से बीकेसी ग्राउंड में रीलोकेट कर रहे हैं, ग्राउंड फ्लोर एफआईएफसी बिल्डिंग, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स, बांद्रा (पूर्व), मुंबई - 400 051. "

ऐसे में सिटी बैंक के जाने के बाद अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या इसे फिर से किराए पर दिया जाएगा. या फिर वह केवल एक आवासीय संपत्ति बनकर रह जाएगा.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Share