Exclusive: देवगन फैमिली नहीं मनाएगी वीरू जी का जन्मदिन यह है वजह

By  
on  

मौजूदा दौर के हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अजय देवगन इस समय अपने बच्चों न्यासा और युग के साथ इटली में हैं. बीते 27 मई को अभिनेता अजय देवगन ने अपने पिता वीरू देवगन को खो दिया था. बता दें कि वीरू देवगन हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्शन निर्देशक में से एक थे, 25 जून यानि कल वीरू देवगन का  77 वां जन्मदिन है, इस अवसर पर अजय देवगन अपने पिता के लिए और उनकी शांति के लिए प्राथना करेंगे.

आपको बता दें कि पिछले सालों में भी वीरू देवगन के जन्मदिन के अवसर पर हमेशा अजय देवगन के जुहू स्थित घर पर पूजा का आयोजन हुआ करता था. इस साल उनके देहांत के बाद अजय देवगन अपने परिवार के साथ बाहर हैं लेकिन इस दिन को वो अपने पिता की याद में समर्पित करेंगे. अभिनेता अजय देवगन की जिंदगी में अगर कोई रियल सिंघम था वो थे उनके पिता वीरू देवगन, जिनके बारे में अजय ने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि ‘कोई और मेरा सिंघम हो भी नहीं सकता मेरे पिता के सिवा.’

25 जून को अभिनेत्री करिश्मा कपूर का भी जन्मदिन है, इस समय अभिनेत्री अपनी छोटी बहन करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ लंदन में हैं. अपने 45 वें जन्मदिन पर बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपनी बहन बेबो के साथ ही होने वालीं हैं.

 

(Source-Peepingmoon)

Recommended

Share