Exclusive: 'बंटी और बबली' के सीक्वल में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी शर्वरी वाघ?

By  
on  

क्या शर्वरी वाघ वह लड़की हैं जिसे यश राज फिल्म्स अपनी बहुप्रतीक्षित  फिल्म 'बंटी और बबली' के सीक्वल में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ लॉन्च करने की योजना बना रही है? तो आपको बता दें कि यही बात विशेष रूप से PeepingMoon.com को पता चली है.

जैसे की हमने आपको 17 मई को बताया था कि यश राज फिल्म्स अपनी 2005 में आई रोमांटिक क्राइम कॉमेडी के सीक्वल को बनाने की तैयारी में है. जिसमे अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आ सकते हैं. लेकिन गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी को यश राज फिल्म्स ने लीड रोल के लिए लॉक कर लिया है और उनके साथ स्क्रीन शेयर करने वाली एक्ट्रेस की तलाश भी शुरू कर दी है.

(यह भी पढ़ें:Exclusive: यश राज फिल्म ने सिद्धांत चतुर्वेदी को किया लॉक 'बंटी और बबली' के सीक्वल में आएंगे नजर)

ऐसे में अब हमारी खबर सही साबित हुई है और PeepingMoon.com के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म से डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि शर्वरी वाघ है. लेकिन आप सोच रहे होंगे कि कौन है यह लड़की ? तो आपको बता दें कि उन्हें हम गोल्ड एक्टर सनी कौशल की गर्लफ्रेंड की रूप में जानते हैं. हालांकि, माना जा रहा है कि शर्वरी बंटी और बबली के साथ हिंदी सिनेमा में एक शानदार एंट्री करने के तैयारी कर रही हैं. 

आपको बता दें कि शर्वरी मुंबई के रूपारेल कॉलेज की साइंस स्टूडेंट हैं, जिन्होंने बेंद्रे के जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो में थिएटर के लिए एक्टिंग सीखी है और साथ ही साथ डांसवर्क्स में डांस वर्कशॉप भी किये हैं. ऐसे में निश्चित रूप से शर्वरी हिंदी सिनेमा में एक बड़ी फिल्म के साथ एंट्री करने जा रही हैं. जिसमे उन्हें देखना सभी के लिए खास होने वाला है.

(Source: Peepingmoon)

 

Recommended

Loading...
Share