बिजी शेड्यूल के कारण रितिक रोशन अपने बेटों के साथ मनाने वाली छुट्टियों को कर सकते हैं कैंसल

By  
on  

बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन हर साल इस समय अपने दोनों बेटो रिधान और रेहान के समर वेकेशन की छुट्टियों के दौरान उन्हें कहीं न कहीं घूमने लेकर जाते हैं. बता दें कि एक्टर पिछले 5 साल से इस चीज को फॉलो करते आ रहे हैं.

साल 2014 में अपने डाइवोर्स के बाद एक्टर बेहद अच्छी तरह से एक्स-वाइफ सुजैन खान के साथ अपने दोनों बच्चो का ध्यान रख रहे हैं. इतना ही नहीं अपने बच्चो की खुशियों को ध्यान में रखते हुए एक्टर हर साल अपने दोनों बेटो को साथ छुट्टियों पर जाते हैं.

रितिक के बेटों की छुट्टियों में से एक गर्मियों की छुट्टिया होती हैं, जिसमे उनका घूमने जाना पक्का होता है. हालांकि, इस बार, सूत्रों का कहना है कि रितिक को ब्रेक लेने में मुश्किल हो सकती है, क्योंकि वह काम में काफी बिजी हैं. फिलहाल एक्टर सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-एडवेंचर की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमे उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. बता दें कि यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, इस 12 जुलाई को रिलीज होने वाली 'सुपर 30' की मार्केटिंग और उसके प्रमोशन के लिए एक्टर तैयार हो रहे हैं. जिसकी कहानी पटना स्थित गणितीय आनंद कुमार पर आधारित है.

PeepingMoon.com के सूत्रों का कहना है कि, "रितिक इस मौके पर अपनी फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ 'सुपर 30' के रिलीज से पहले की भी तैयारी देख रहे हैं. ऐसे में एक्टर को अपने बच्चों के साथ इस बार छुट्टियों में कटौती करनी पड़ेगी या फिर उसे कैंसिल करना पड़ेगा."

कुछ समय पहले, रितिक ने हमें बताया था कि कैसे उनके दोनों बेटे "एडवेंचर स्पोर्ट्स" का आनंद लेते हैं. उन्होंने बताया कि कैसे साइक्लिंग, सर्फिंग, स्कीइंग और रॉक क्लाइम्बिंग जैसे आउटडोर स्पोर्ट्स के लिए उनका प्यार उनके बेटों की वजह से बढ़ चूका है. ऐसे में यह सुनने मिल रहा है कि रितिक अपने बेटों के साथ एक शार्ट ब्रेक लेने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन फिलहाल के लिए एडवेंचर-वेकेशन के प्लान्स बंद है.

(Source: Peepingmoon)
 

Recommended

Loading...
Share