EXCLUSIVE: रेप केस और जबरन वसूली पर बोले आदित्य पंचोली, 'यह सब कुछ पहले से प्लान था'

By  
on  

फिल्म अभिनेता एवं निर्माता आदित्‍य पंचोली पर मुंबई पुलिस ने दुष्कर्म मामले में एफआईआर दर्ज की है. मिली जानकारी के मुताबिक वर्सोवा पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 328, 384, 341, 342, 323, 506 के तहत आदित्‍य पंचोली पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. मुंबई पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक यह केस 10 वर्ष पुराना है. ऐसे में इसे कोर्ट में साबित करना मुश्किल है. हालांकि पुलिस ने   कंगना रानौत  के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. खुलासा हुआ है कि मुंबई पुलिस के 5 अधिकारीयों ने 3 दिनों तक लगातार महिला का बयान दर्ज किया और 25 पन्नों की शिकायत दर्ज की है. 

धारा 376 में कहा गया है कि जो कोई भी बलात्कार करता है, उसे या तो विवरण के लिए कारावास की सजा दी जाएगी, जो सात साल से कम नहीं होगी, लेकिन यह सजा जीवन भर के लिए भी हो सकती है या यह अवधि दस साल तक भी बढ़ सकती है और जुर्माना के लिए भी उत्तरदायी होगी. 2017 में, एक प्रमुख बॉलीवुड अभिनेत्री और उसकी बहन ने राष्ट्रीय टीवी सहित कई सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर दावा किया कि आदित्य ने उस अभिनेत्री का दुरुपयोग किया जब वह एक दशक पहले उसके साथ रिश्ते में थी. बता दें कि अभिनेत्री की बहन ने भी वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक आवेदन दायर किया था, जिसमें कहा गया था कि उसकी बहन का आदित्य द्वारा शोषण किया गया था. 

अब, मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर अभिनेत्री की शिकायत पर पलटवार किया है और आदित्य पर बलात्कार के आरोप और जबरन वसूली का आरोप लगाया है. आदित्य के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में गंभीर अपराध के तहत एफआईआर भी दर्ज की गई है. जब PeepingMoon.com इस बारे में अभिनेता से बात की तो उन्होंने बयान देते हुए कहा "सब कुछ पहले से प्लान था"

आदित्य ने कहा, "हां, एफआईआर की पुष्टि हो गई है, यह मुझे पता है और अब जांच का पालन होगा" यह पूछे जाने पर कि वो अब आगे क्या करेंगे तो उन्होंने कहा " जांच हो जाने के बाद यह पता चलेगा कि बलात्कार 13-14 साल पहले हुआ था या नहीं, लेकिन यह सब कुछ पहले से प्लान था. जांच के बाद, सभी को सच्चाई पता चलेगी.” जबरन वसूली मामले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं जबरन वसूली के आरोपों से अवगत नहीं हूं"

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share