EXCLUSIVE : एक्ट्रेस का आदित्य पंचोली पर गंभीर आरोप, अपने बयान में कहा चार साल तक नशा देकर मेरा रेप किया

By  
on  

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की शिकायत पर एक्टर आदित्य पंचोली पर 10 साल पुराने रेप के मामले में एफआईआर दर्ज की है. मुंबई पुलिस के प्रवक्ता पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ शिंगे ने इसकी पुष्टि की, हालांकि उन्होंने विस्तृत रूप से जानकारी देने से इनकार दिया. हालांकि, आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि आदित्य पंचोली के खिलाफ मामले में शिकायत दर्ज की गई है. उन पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर 10 साल पहले अभिनेत्री का यौन उत्पीड़न किया है.

मुंबई पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने आरोपी आदित्य पंचोली पर 376, 328 , 384 ,  41 ,342,  323 , 506 के तहत मामला दर्ज किया है. दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक साल 2004 से 2009 के बीच आरोपी ने नशे के डोज देकर पीड़िता के साथ रेप किया, आपत्तिजनक स्थिति में उसकी तस्वीरें ले लीं थीं और परिवारवालों- रिश्तेदारों को दिखाने के नाम पर 1 करोड़ रुपए की फिरौती भी मांगी थी. जिसमें 50 लाख रुपए वसूले भी गए थे. साथ ही जब जब पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में करनी चाही तो उसके साथ मार-पीट भी की गई. बता दें कि इस पूरे मामले की जांच वर्सोवा पुलिस कर रही है.

आदित्य पंचोली के खिलाफ अप्रैल, 2019 में एक्ट्रेस की बहन ने पुलिस कंप्लेंट की थी. इस कंप्लेंट में उन्होंने बताया था कि पंचोली ने 10 साल पहले उनकी बहन का रेप करने के साथ मार-पीट भी की थी. इसी हफ्ते की शुरुआत में एक्ट्रेस ने वर्सोवा पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया, जिसके बाद ये एफआईआर हुई है. अपने बयान में उन्होंने पुलिस को बताया कि आदित्य पंचोली ने कई मौकों पर उनका रेप किया. पंचोली उन्हें मारते-पीटते भी थे. और उनके साथ ये सब हो रहा था, तब उनकी उम्र मात्र 17 साल थी. उन्होंने अपने बयान में ये भी जोड़ा कि आदित्य के खिलाफ उन्होंने तब भी पुलिस कंप्लेंट की थी लेकिन तब उन्हें सिर्फ वॉर्निंग देकर छोड़ दिया गया था.

इस पूरे मामले की शुरुआत साल 2007 में शुरू हुआ था, जब एक्ट्रेस ने आदित्य पंचोली पर उन्हें सेक्शुअली और फिजिकली हैरस करने का आरोप लगाते हुए पुलिस कंप्लेंट कर दी थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने आदित्य से अपने रिलेशनशिप के बारे में ऑन कैमरा बात की और मामला बिगड़ गया. इसके बाद आदित्य ने उस एक्ट्रेस के खिलाफ फर्जी रेप केस करने की धमकी देने मामले में पुलिस कंप्लेंट दर्ज करवा दी. सबूत के तौर पर उन्होंने एक्ट्रेस के वकील के साथ बातचीत के कुछ कॉल रिकॉर्ड्स और एक वीडियो क्लिप भी पुलिस के हवाले किया था. 

इस रिकॉर्डिंग में एक्ट्रेस के वकील आदित्य पंचोली के साथ कोर्ट केस के बारे में  करते सुने और देखे जा सकते थे. वकील रिज़वान सिद्दीकी  आदित्य से मानहानि का केस वापस लेने को कह रहे थे. साथ ही वो ये बात भी कहते सुने जाते हैं कि अगर आदित्य ने डिफेमेशन केस वापस नहीं लिया, तो उनके खिलाफ रेप का केस कर दिया जाएगा.

आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी ज़रीना वहाब ने एक्ट्रेस और उनकी बहन के खिलाफ मानहानि समेत चार केस किए थे. दो-तीन दिन पहले ही चीफ मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट ने एक्ट्रेस और उनकी बहन को कोर्ट में हाजिर होने के लिए समन जारी किया था. 

वहीं आदित्य पंचोली ने बातचीत में कहा है इस मामलें में मुझे फंसाया जा रहा है मेरे पास सारे सबूत और वीडियो मौजूद है. मैँ मुम्बई पुलिस को सहयोग करने के लिए तैयार हूं यह मुझे पहले से ही पता था कि मेरे खिलाफ मामला दर्ज होगा.

 

 

 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share