Exclusive: इतना बड़ा है आयुष्मान खुराना का घर और किराया है पूरे 5.25 लाख रूपये

By  
on  

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के बढ़ते और मशहूर होते हुए स्टार्स में से एक हैं. जिन्हें बॉलीवुड के दर्शक बहुत प्यार दे रहे हैं, उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस कर रही हैं. ऐसे में खबर आई है कि आयुष्मान खुराना उन स्टार्स में से एक बनने वाले हैं जो मुंबई में रेंट पर घर लेते हैं और यह घर कोई छोटा-मोटा घर नहीं बल्कि हजारों स्क्वायर फुट बड़ा घर है.

कहा जा रहा है कि आयुष्मान खुराना अंधेरी में विंडसर ग्रैंड नाम की जगह पर एक 4000-ऑड स्क्वायर फीट बड़े घर पर रेंट पर रहने वाले हैं. जिसका किराया है 5 25 लाख रूपये. यह भी कहा जा रहा है कि आयुष्मान ने यह घर कुछ महीनों पहले अपने बच्चे के बर्थडे पर लिया था जहां उन्होंने एक लैविश पार्टी भी रखी थी और इस पार्टी में कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे और सभी को यह घर बहुत पसंद आया था. बता दें कि आयुष्मान के इस घर में 7 बेडरूम है. 

आयुष्मान के अलावा और भी बहुत सारे स्टार्ट हैं जो इतने बड़े घरों को रेंट पर लेते हैं. जिसमें शामिल है टाइगर श्रॉफ भी. टाइगर पिछले कुछ सालों से रेंट पर रह रहे हैं. टाइगर के पास दो एड्रेस हैं. एक, जहां उनके पेरेंट्स जैकी और आयशा रहते हैं जो कि फ्रीडा कार्टर रोड पर हैं और इसके अलावा टाइगर बैंडस्टैंड पर वास्तु नाम के फ्लैट में रहते हैं. कहा यह भी जा रहा है कि टाइगर जल्द ही 8 बेडरूम के बने हुए रुस्तम जी पैरामाउंट, खार, मुंबई में नया घर रेंट पर लेने वाले हैं. हालांकि अभी तक इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है.

यही नहीं आमिर खान भी जिनका घर मरीना में भी है और जैकी श्रॉफ वाली बिल्डिंग फ्रीडा में भी. आमिर 8वें फ्लोर पर रहते हैं और उनका ऑफिस 6ठे फ्लोर पर हैं. और यह दोनों फ्लैट ही आमिर ने रेंट पर लिए हैं. कुछ सालों पहले रणबीर कपूर भी कार्टर रोड बांद्रा में रहते थे और कहा जाता था कि वह घर के 15 लाख रुपए किराया देते थे. यह पेंटहाउस था जो समुद्र के किनारे था, जहां उनके साथ कैटरीना कैफ भी रहती थी. 

 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share