Exclusive: सभी फीमेल डायरेक्टर्स करेंगी ‘मेड इन हेवन’ सीजन 2 का निर्देशन

By  
on  

सिल्वर स्क्रीन से लेकर टीवी तक दर्शकों के लिए मनोरंजन के कई साधन हैं, इस दौर में एक नई दुनिया का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है, इसे डिजिटल युग कहा जाता है. कुछ भी हो अंतिम में कंटेंट मायने रखता है. इसी कंटेंट के दमपर अमेजन प्राइम की चौथी काल्पनिक इंडियन ओरिजिनल सीरीज ‘मेड इन हेवन’ ने दर्शकों और आलोचकों को अपनी अलग कहानी के साथ अपनी और आकर्षित किया था. ये सीरीज इस साल मार्च में रिलीज हुई थी.

नौ एपिसोड वाली इस सीरीज में दिल्ली के दो वेडिंग प्लानर्स के जीवन को दिखाया गया था. अब इस सीरीज के दूसरे सीजन को लेकर तैयारियां चालू हो गयी है, साथ ही साथ इसके स्क्रिप्ट पर भी काम चालू है. हालांकि, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अभी तक दूसरे सीजन की घोषणा नहीं की है, लेकिन अमेजन से जुड़े सोर्स  ने इस विकास की पुष्टि कर दी है.

सोर्स के अनुसार, मेड इन हेवन का पहला सीजन 8 मार्च को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ था. दो वेडिंग प्लानर्स के जरिए समाज के खोखलेपन को दिखाती इस वेब सीरीज की खूब तारीफ हुई थी. दूसरा सीजन भी पहले सीजन की भावना को बरकरार रखेगा. इस आने वाले सीजन में भी सामाजिक व्यवस्थाओं को दिखाया जाएगा, उसके साथ इसमें मनोरंजन भी काफी ज्यादा रहने वाला है.

मेड इन हेवनमें शोभिता धुलीपाला और अर्जुन माथुर लीड रोल में थे, वहीं जिम सार्भ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी और विनय पाठक सपोर्टिंग रोल में थे, ये सब इस आने वाले सीजन में भी नजर आएंगे, इनके साथ स्टार-कास्ट में कुछ नए चेहरे भी जुड़ सकते हैं. हालांकि, प्रशांत नायर जिन्होंने पहले सीजन के लिए दो एपिसोड का निर्देशन किया था, अब नए सीजन का हिस्सा नहीं होंगे.

सोर्स ने हमे बताया है कि ‘रीमा कागती, जिन्होंने इस शो का सह-लेखन भी किया है, अब जोया  अख्तर, अलंकृता श्रीवास्तव और नित्या मेहरा के साथ निर्देशन की भूमिका में नजर आएंगी. सभी महिला निर्देशक अगले सीज़न के लिए अलग-अलग एपिसोड का निर्देशन करने वाली हैं. इसका प्रीमियर अगले साल मार्च में हो सकता है.’

अभी इस आने वाले सीजन के स्क्रीनप्ले लेखन का काम चल रहा है, जैसे ही इसकी स्क्रिप्ट तैयार होती है, मेकर्स प्रोजेक्ट की शुरुआत कर देंगे.

 

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share