Exclusive: करण जौहर की फिल्म में नहीं होंगे तब्बू के भांजे फतेह, ‘दोस्ताना 2’ के नए चेहरे की घोषणा होगी अगले हफ्ते

By  
on  

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘दोस्ताना’ की सीक्वल ‘दोस्ताना 2’ आने से पहले ही काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है. हम उन सभी लोगों के लिए खबर लेकर आए हैं जो ‘विशेष रूप से’ यह अनुमान लगा रहे हैं कि तब्बू के भांजे फतेह रंधावा धर्मा प्रोडक्शन की अगली कड़ी ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर  के साथ बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत करने वाले हैं. इस पर हम ये कहते हैं कि ना सिर्फ ये खबर गलत है बल्कि पीपिंगमून.कॉम को एक्सक्लूसिव पता चला है कि धर्मा प्रोडक्शन के बॉस करण जौहर ने अब फतेह को देखा भी नहीं है.

अब अगर करण जौहर की अभिनेत्री तब्बू के भांजे के ऊपर निगाह नहीं पड़ी है तो वहीं दूसरा ‘एक्सक्लूसिव’ के दौर में ये कहा जा रहा है कि अगर ‘दोस्ताना 2’ से नहीं तो फतेह धर्मा प्रोडक्शन की किसी और फिल्म से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत करेंगे. बता दें कि ये खबर भी गलत है. ऐसा माना जा रहा है कि इन रयूमर्स की शुरुआत खुद भविष्य के एक्टर के पिता बिंदु दारा सिंह ने की है.

रिपोर्ट्स के अनुसार एक इंटरव्यू में बिंदु दारा सिंह ने कहा था कि उनका बेटा फतेह साल 2020 में बॉलीवुड के सफर की शुरुआत करेगा, वो भी एक बड़े बैनर के तहत, इसी के साथ उन्होंने इस बात की ओर भी इशारा किया था कि फतेह की मुलाकात करण जौहर से हुई है. फिल्म मेकर ने कई स्टार किड्स को मौका दिया है तो इसी के साथ उन्होंने फतेह के ऊपर भी अपनी नजर रखी हुई है.

इसके साथ आपको अवगत करा दें कि ‘दोस्ताना 2’ तीसरा मेन लीड कौन होगा इस बात से पर्दा तो अगले हफ्ते ही उठेगा, जब करण जौहर उस नए शख्स के नाम पर मुहर लगा देंगे. जैसे कि पहले ही पीपिंगमून.कॉम ने ये बताया है कि इस फिल्म के साथ बॉलीवुड के बाहर का कोई नया शख्स डेब्यू करेगा. जहां तक है इस बात की घोषणा भी करण जौहर अपने ही अंदाज में अगले हफ्ते तक कर देंगे.

 

(Source-Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share