Exclusive: अपनी तीसरी फिल्म के लिए वरुण धवन और शशांक खेतान को है लीड एक्ट्रेस की तलाश

By  
on  

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और शशांक खेतान की जोड़ी अपनी तीसरी फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश में हैं. जी हां, उन्हें लीड एक्ट्रेस की जरूरत है. ऐसे में PeepingMoon.com के सूत्रों का कहना है कि, यह फिल्म एक लव स्टोरी है जिसकी शूटिंग अगस्त की पहली छमाही तक शुरू होगी.

राइटर-डायरेक्टर और एक्टर के साथ आने से आप उनकी वारियर फिल्म 'रणभूमि' को लेकर कन्फ्यूज्ड मत हो जाइएगा, जिसे वह धर्मा प्रोडक्शंस के लिए कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर अंतिम चर्चा यह थी कि शशांक इसके लिए दो एक्ट्रेसेस की तलाश में थे. जिसमे से एक आलिया भट्ट के होने की संभावनाएं थी और दूसरी जान्हवी कपूर. 

(यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने अपने करीबी दोस्त वरुण धवन को कहा "वनीला की तरह मीठा")

बीच में, चर्चा थी कि 'धड़क' के बाद और 'रणभूमि' से पहले, शशांक एक सोशल कॉज के साथ जासूसी थ्रिलर करने को लेकर उत्सुक थे जो एक "सच्ची घटना" पर आधारित नहीं थी. ऐसे में यह उम्मीद की जा रही थी कि शशांक के लिए लकी माने जाने वाले वरुण और आलिया इस जासूसी थ्रिलर में नजर आएंगे. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ क्योंकि शशांक ने कथित तौर पर मीडिया से हुई बातचीत में बताया था कि वह इस फिल्म का दूसरा भाग नहीं लिख पा रहे हैं.

इसी बीच अब खबर यह आ रही है कि शशांक और वरुण अपनी तीसरी फिल्म करने के लिए तैयार हैं और यह एक लव स्टोरी है. लेकिन सबसे पहले, उन्हें एक लीड एक्ट्रेस की जरुरत है. 

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share