Exclusive: 'द स्काई इज पिंक' एक्टर रोहित सराफ के हाथ आई अनुराग बसु की अगली फिल्म

By  
on  

फिल्ममेकर अनुराग बसु अगले साल फरवरी में सिनेमाघरों में आने वाले एक और स्लाइस ऑफ लाइफ रिलेशनशिप ड्रामा के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बता दें कि मास्टर स्टोरीटेलर की इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख और पंकज त्रिपाठी शानदार कलाकारों की टुकड़ी शामिल है. डार्क कॉमेडी को दर्शाती हुई मेट्रो शहर के जीवन के इर्द गिर्द बुनी हुई कहानी  इस फिल्म के जरिए दर्शकों के बीच में उतारी जाएगी, जिसमे चार अलग-अलग कहानियों का मेल जोल देखने को मिलेगा.

अब, Peepingmoon.com को मिली जानकारी के मुताबिक, रोहित सराफ जो शोनाली बोस के 'द स्काई इज पिंक' में फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा के बेटे का किरदार निभा रहे हैं, ने अनुराग के अगले मल्टी-स्टारर फिल्म में अपनी जगह बना ली है. फिलहाल इस फिल्म का नाम 'लुडो' बताया जा रहा है. जिसमे रोहित एक यंग एक्ट्रेस के साथ फिल्म की एक कहानी में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. रोहित जिन्हें आखिरी बार 'हिचकी' में रानी मुखर्जी के स्टूडेंट के किरदार और आलिया भट्ट स्टारर 'डिअर जिंदगी' में देखा गया था. उनके बारे में अब यह माना जा रहा है कि उन्होंने मई में मुंबई शेड्यूल के दौरान बसु की फिल्म के कुछ हिस्सों को पहले ही रैप कर लिया है.

(यह भी पढ़ें: क्या ये प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का फर्स्ट लुक है?)

असल में इस फिल्म को दिलचस्प कहानियों के साथ एक एक्शन-कॉमेडी बनाया जा रहा है. जिसमे प्रीतम अपने मेलॉडियस कंपोजिशन से इमोशंस का तड़का लगाएंगे. हालांकि, फिल्म से अब तक एक्टर्स के किरदारों से पर्दा नहीं उठा है. माना यह जा रहा है कि फिल्म में हम स्टार्स को कुछ ऐसा करते हुए देखेंगे, जो उन्होंने पहले नहीं किया है. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग खत्म हो गयी है और अब सिर्फ पैचवर्क बाकी है जिसके बाद फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन में जाएगी.

यह अनुमान लगाया गया था कि यह फिल्म बासु की 2007 की हिट, 'लाइफ इन ए ... मेट्रो' की अगली कड़ी हो सकती है. हालांकि, अफवाह को जल्द ही इसे पूरी तरह से अलग प्रोजेक्ट होने की बात कहकर शांत कर दिया गया. बसु ने हाल ही में कहा था, "चार कहानियां एक-दूसरे से कही न कही से जुड़ी हुई हैं. मैं इसे ' लाइफ इन ए ... मेट्रो' का सीक्वल कहकर दर्शकों को भ्रमित नहीं करना चाहता."

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share