Exclusive: आनंद एल राय की अगली फिल्म में धनुष और सारा अली खान के साथ नजर आएंगे रितिक रोशन

By  
on  

यह बात सभी जानते हैं कि दिसंबर में शाहरुख खान के साथ की गयी 'जीरो' आनंद एल राय की आखिरी फिल्म थी. ऐसे में अपनी अगली फिल्म में राय बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अली खान को धनुष के साथ कास्ट करने वाले हैं. हालांकि, धनुष ने खुद मीडिया इंटरव्यू के दौरान इस बात की पुष्टि की थी कि वह राय के साथ हिंदी फिल्म कर रहे हैं, लेकिन सारा को लेकर आ रही फिल्म का हिस्सा बनने की खबर नई है. 

जहां सभी इस असामान्य जोड़ी को साथ देखने को लेकर उत्साहित है, वहीं किसी को नहीं पता की यह फिल्म क्या है. ऐसे में PeepingMoon.com ने इस सवाल का जवाब ढूढ़ते हुए अद्भुत चीज जानी है. तो आपको बता दें कि फिल्म एक लव ट्रायंगल है, जिसमे दो एक्टर और एक एक्ट्रेस नजर आने वाले हैं. ऐसे में जो खास बात हमें पता चली है वह यह है कि फिल्म में सेकंड लीड एक्टर की भूमिका में और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन नजर आने वाले हैं.

(यह भी पढ़ें: Exclusive: क्या सच में सारा- कार्तिक को है एक दूसरे से मोहब्बत या फिर इम्तियाज की फिल्म के लिए है पब्लिसिटी स्ट्रैटजी ?)

जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं. इस बारे में हमने आपको सबसे पहले अपने एक एक्सक्लूसिव न्यूज में जानकारी दी थी. राय ने रितिक को धनुष और सारा के साथ फिल्म करने के लिए हां करवाने में कामयाबी हासिल की है. ऐसे में PeepingMoon.com को सूत्रों मिली जानकरी के मुताबिक, फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तर भारत में होगी. 2015 में अमिताभ बच्चन के साथ आर. बाल्की की 'शमिताभ' के बाद धनुष की बॉलीवुड में यह अगली बड़ी फिल्म होगी. 2013 में धनुष में राय के साथ मिलकर 'रांझणा' जैसी लव स्टोरी में काम किया था. धनुष को आखिरी बार अंग्रेजी-फ्रेंच कॉमेडी 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' में देखा गया था.

हालांकि, धनुष से ज्यादा, हम इस फिल्म में सारा के साथ रोमांस करने के लिए रितिक को देखने के पक्ष में हैं. ऐसे इसलिए क्योंकि उनकी जोड़ी सेंसेशनल होगी. अपनी फिल्म 'सुपर 30' की सफलता के बाद रितिक बॉक्स ऑफिस पर अक्टूबर के महीने में टाइगर श्रॉफ के साथ 'वॉर' फिल्म के जरिये एक और हिट देने की तैयारी में हैं. दूसरी ओर सारा ने हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल 2' को रैप किया है और 'कुली नंबर 1' के लिए वरुण धवन के साथ शूटिंग शुरू करने वाली हैं. 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share