Exclusive: ‘एज्रा’ की रीमेक में इमरान हाशमी इस अभिनेत्री के साथ रोमांस करते हुए आएंगे नजर

By  
on  

इमरान हाशमी इससे पहले कभी इतना बिजी नहीं रहे होंगे. नेटफ्लिक्स के ओरिजिनल 'बार्ड ऑफ ब्लड', जीतू जो सेफ की फिल्म और रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' के बाद अब इमरान ने एक हॉरर फिल्म की शूटिंग शुरू की है. जी हां, इस फिल्म के जरिए इमरान एक बार फिर हॉरर जॉनर में रीएंट्री करने वाले हैं. बता दें कि पिछली बार इमरान विक्रम भट्ट की फिल्म 'राज रिबूट' में हॉरर जॉनर को पर्दे पर उतारते नजर आए थे और अब वह साल 2017 की मलयालम हॉरर थ्रिलर फिल्म एज्रा में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग उन्होंने 18 जुलाई को मॉरीशस में शुरू कर दी है और अब उनकी पूरी टीम मुंबई में अपने आखिरी शेड्यूल पूरा करने के लिए रवाना होने वाली है.

अब पीपिंगमून.कॉम  को यह बात पता चली है कि इस फिल्म में इमरान किसके साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. हमारे सूत्रों के अनुसार ये एक्ट्रेस निकिता दत्ता है, जिन्होंने हाल ही में शाहिद कपूर के फिल्म ' कबीर सिंह ' में जिया शर्मा के किरदार को निभाते हुए सबका दिल जीता था. निकिता इस फिल्म में ओरिजिनल फिल्म की एक्ट्रेस प्रिया आनंद का किरदार निभाएंगी, वही इमरान ओरिजिनल फिल्म के पृथ्वीराज सुकुमारन के किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि निकिता ने कास्ट और क्रू को मॉरीशस में ज्वाइन भी कर लिया है.

 जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि निकिता ने इससे पहले टीवी इंडस्ट्री में भी अपने अभिनय का जादू बिखेरा था. वह ' ड्रीम गर्ल:एक लड़की दीवानी सी', ' एक दूजे के वास्ते', ' हासिल 'और ' लाल इश्क ' जैसे टीवी सीरीज का हिस्सा थी. इन्होंने फिल्म ' लेकर हम दीवाना दिल ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह ' गोल्ड ' और ' कबीर सिंह ' जैसी फिल्मों में नजर आई थी. कहा यह भी जा रहा है कि निकिता, जान्हवी कपूर की फिल्म जो कि गुंजन सक्सेना की बायोपिक है, में भी एक अहम भूमिका निभाने वाली हैं लेकिन, इस बारे में अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. 'एज्रा' के ओरीजनल डायरेक्टर कृष्णन  ही इस हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट कर रहे हैं, जो कि एक डरावनी कहानी है.

हमारे सोर्स हमें बताया है कि यह हॉरर इमोशन और ड्रामा का एक परफेक्ट मिक्सचर है.  इमरान ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि "  हॉरर जॉनर को निभाने के लिए बहुत इंटेंसिटी चाहिए होती है और लोग भी हॉरर जॉनर को बहुत पसंद करते हैं. इस फिल्म के साथ वह एक नई कहानी लोगों के सामने लेकर आने वाले हैं और यह कहानी ऐसी होगी कि लोग इसे कभी नहीं भूलेंगे"

 

(Source-Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share