Exclusive: सलमान खान और आलिया भट्ट फिल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग अगस्त में मुंबई से करेंगे शुरू

By  
on  

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली 20 सालों के लंबे अंतराल के बाद सलमान खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म का नाम है 'इंशाअल्लाह', इस आने वाली फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. फिल्म 'इंशाअल्लाह' एक लव स्टोरी होने वाली है, जिसे निर्देशक संजय लीला भंसाली काफी समय से बनाना चाहते थे.

संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के बारे में कहा भी है कि ‘वो इस तरह की फिल्म काफी समय से बनाना चाहते थे, साथ ही साथ सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखकर दर्शकों को जरूर एक उच्च स्तर के सिनेमा का अनुभव होने वाला है.’

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग के लिए संजय लीला भंसाली ने भारत सहित विदेशों की भी कई जगह का मुयायना किया है, बता दें कि अब वो अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. पीपिंगमून.कॉम को पता चला है कि इस आने वाली फिल्म की शूटिंग अगले महीने 18 या 19 अगस्त से मुंबई में शुरू होगी. मुंबई में शूट होने वाला पहला शेड्यूल छोटा होगा, जिसमे सलमान खान पहले कुछ सीन्स की शूटिंग करेंगे.

हमारे सोर्स ने इस बारे में बताया है कि ‘मुंबई के अलावा, ‘इंशाअल्लाह’ को यूपी, उत्तराखंड और अमेरिका में भी फिल्माया जाएगा. एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ और उनके पिता महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ खत्म होने के बाद ही आलिया भट्ट इस फिल्म की शूटिंग में शामिल होंगी. आलिया का किरदार एक ऐसी जगह से है जो गंगा नदी के पास स्थित है, इसलिए उनके  हिस्से हरिद्वार और ऋषिकेश में फिल्माए जाने की संभावना है, सूत्र ने कहा कि फिल्म की टीम अपने आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए दिसंबर या जनवरी में मियामी जाएगी.

संजय लीला भंसाली के इस बड़े प्रोजेक्ट की स्टोरी लाइन को अभी गुप्त रखा गया है. यह हाल ही में पता चला था कि सलमान एक ऑरलैंडो-आधारित व्यवसायी की भूमिका में दिखेंगे, जिनकी उम्र 40 के मध्य की होने वाली है, वहीं आलिया की उम्र 20 साल की रहेगी, जो कि महत्वाकांक्षी अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी. ये फिल्म ईद 2020 में रिलीज होने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि भंसाली सलमान और आलिया के साथ मॉक शूट पर विचार कर सकते हैं, इससे पहले कि फिल्म वास्तव में फ्लोर पर जाती है कि यह जोड़ी ऑनस्क्रीन कैसे दिखती है और क्या उनके बीच केमिस्ट्री को बेहतर बनाने के लिए किसी बदलाव की आवश्यकता है.

 

(Source-Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share