Exclusive: शाहरुख खान और रितिक रोशन में से कोई नहीं होगा निर्देशक शंकर की अंडरवाटर साइंस-फिक्शन फिल्म का हिस्सा

By  
on  

साउथ के दिग्गज फिल्मकार एस.शंकर की आने वाली साइंस फिक्शन एडवेंचर फिल्म में शाहरुख खान नहीं होंगे, इस आने वाली फिल्म में शाहरुख खान के होने की खबरें कई लीडिंग डेली की रिपोर्ट्स में आईं थीं. पीपिंगमून.कॉम के सोर्स तो ये भी नहीं कह रहे हैं कि इस फिल्म के लिए शंकर ने शाहरुख को अप्रोच भी किया था. साल 2018 में ही रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 की सफलता के बाद से ही शंकर इस अंडरवाटर एडवेंचर फिल्म पर काम कर रहे हैं.

कहा तो ये भी जाता है कि शंकर ने इस फिल्म के लिए सबसे पहले रितिक रोशन को अप्रोच किया था, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी बॉलीवुड फिल्मों में व्यस्तता के कारण रितिक रोशन ने शंकर की फिल्म के लिए मना कर दिया. यह भी माना जाता है कि उन्होंने जैकी चैन, तमिल स्टार थलपति विजय और चीनी अभिनेत्री ली बिंगबिंग को भी फिल्म में प्रमुख किरदारों के लिए अप्रोच किया है.

निर्देशक एस.शंकर के करीबी सोर्स के अनुसार निर्देशक भारत की पहली अंडरवॉटर साइंस-फिक्शन फिल्म बनाना चाहते हैं. उन्होंने विशाल ऑक्टोपस की कहानी की योजना बनाई है, जिसके पास सुपरहीरो पावर्स होंगे. शंकर की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है, फिल्म में शानदार एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं. इस फिल्म में निर्देशक इंटरनेशनल लेवल की तकनीक को दिखाने वाले हैं, अब जब इसकी कहानी तैयार है तो निर्देशक को मुख्य अभिनेता का इंतजार है, लेकिन शाहरुख और रितिक इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं.

 

(Source-Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share