Exclusive: क्या आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बेटे जुनैद का बॉलीवुड डेब्यू चाहते थे?

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्मों का इंतजार उनके फैन्स को बेसब्री से रहता है, आमिर खान की नई फिल्म अब हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल रीमेक होगी. इस फिल्म का नाम ‘लाल सिंह चड्ढा’ है.  इस फिल्म को आमिर ने अपने बर्थ डे के दिन यानि 14 मार्च को अनाउंस किया था.

 

आमिर खान ने इस फिल्म की घोषणा 14 मार्च को करते हुए ये कहा था कि इसमें वो मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, वही भूमिका जो हैंक्स ने निभाई थी, लेकिन जो कहानी हमने सुनी है वो थोड़ी से अलग है, वो कुछ ऐसी है कि इस फिल्म से आमिर खान अपने बेटे जुनैद को बॉलीवुड में डेब्यू करवाना चाहते थे. जुनैद अभी एक्टिंग के गुण सीख रहे हैं और बॉलीवुड को ज्वाइन करना चाहते हैं. इस पर आमिर खान को कोई आपत्ति भी नहीं है.

 

इस कहानी में ट्विस्ट यहां से आया कि ‘फॉरेस्ट गंप’ के निर्माता बस इस शर्त में फिल्म के राइट्स देना चाहते थे कि अगर हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका खुद आमिर खान निभाएं, इसमें कोई दो राय नहीं है कि आमिर खान के अभिनय कौशल की तारीफ तो हॉलीवुड में भी होती है.

 

माना जाता है कि ‘फॉरेस्ट गंप’ के हिंदी संस्करण में हैंक्स की भूमिका निभाने के लिए, आमिर  काफी समय तक संशय में भी थे. साल 2006 में आई फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में आमिर के को- स्टार रहे अतुल कुलकर्णी ने इस फिल्म पर काम करना शुरू भी कर दिया है, उनके दिमाग में शुरू से ही लीड एक्टर के तौर आमिर खान का ही नाम था. लेकिन आमिर ने बताया है कि उन्हें इस स्क्रिप्ट को लेकर आश्वस्त होने में काफी साल लग गए.

 

आपको बता दें कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान सरदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है. फिल्म को क्रिसमस 2020 रिलीज के लिए स्लेट किया गया है. उम्मीद है,कुछ बेहतर जुनैद खान का इंतजार कर रहा है.

 

(Source-Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share