Exclusive: जानिए किस वजह से सलमान खान और संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग हुई बंद

By  
on  

बॉलीवुड में आज ब्रेकिंग न्यूज यह है कि सलमान खान-संजय लीला भंसाली रीयूनियन दुखद रूप से खत्म हो रहा है. जी हां, हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं, वह बतौर लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को-स्टारर फिल्म 'इंशाअल्लाह' है. मिल रही खबर के मुताबिक, उसकी शूटिंग रुक गयी है.

इसका संकेत कल रात आया जब सलमान ने अपने ट्वीट में यह बताया कि वह 'इंशाअल्लाह' के साथ अपनी ईद 2020 की तारीख नहीं रखने जा रहे हैं, बल्कि फिल्म को दिसंबर 2020 तक आगे बढ़ा दिया गया है. सलमान के ट्वीट के बाद से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. ऐसे में आज दोपहर में भंसाली प्रोडक्शन द्वारा ट्वीट कर यह लिखा गया है कि "भंसाली प्रोडक्शंस ने फिलहाल 'इंशाअल्लाह' के साथ आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है. आगे की घोषणा जल्द ही होगी. भगवान की इच्छा."

(यह भी पढ़ें: सलमान खान बने स्टेशन मास्टर जारी किया 'बिग बॉस 13' का पहला टीजर)

फिल्म मेकर ने 'इंशाअल्लाह' के साथ सलमान की घोषणा के बाद आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया. ऐसे में सूत्रों से मिल रही खबर के अनुसार, 'इंशाअल्लाह' के डेट्स आगे बढ़ाने की वजह सलमान और संजय लीला भंसाली के बीच के क्रिएटिव डिफरेंसेस हैं. 1999 में 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी फिल्म दे चुकी एक्टर और डायरेक्टर की इस जोड़ी के बीच इस बार पहले की तरह दोस्ती की कमी थी. ऐसे में फिल्म को लेकर की गयी प्लानिंग के अनुसार उसके पहले शेड्यूल की शूटिंग इस हफ्ते अमेरिका में शुरू होने वाली थी. लेकिन उससे पहले सलमान और एसएलबी दोनों ने बहुत देर होने से पहले मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट को छोड़ने का फैसला किया.

इसी बीच एक सूत्र का कहना है, "संजय लीला भंसाली अपने एक्टर्स का सम्मान करते हैं और उनसे प्यार करते हैं और साथ ही साथ उनकी राय का स्वागत भी करते हैं, लेकिन अगर उनका उद्देश्य कथा को बदलना है तब नहीं. इसलिए, उन्होंने फिल्म को बंद करने का फैसला किया है. हालांकि, वे अभी भी दोस्त हैं और संजय लीला भंसाली अब भी उनसे बहुत प्यार और उनका सम्मान करते हैं."

इस खबर से इंडस्ट्री में सभी थोड़े शॉक हैं. हालांकि फिल्म की ओरिजिनल टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर पहले से मौजूद बयान से परे बयान देने को कोई भी तैयार नहीं है. ऐसे में हमारी सहानुभूति आलिया भट्ट के साथ है. क्योंकि एक्ट्रेस ने लम्बे समय से सलमान खान और संजय लीला भंसाली दोनों के साथ काम करने का सपना देखा था, जो कि अब शायद पूरा नहीं होने वाला.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share