Exclusive: क्या संजय लीला भंसाली को 'इंशाअल्लाह' बंद करने पर हुआ पूरे 15 करोड़ का घाटा?

By  
on  

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' से जुड़ी खबरें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. ऐसे में फिल्म से जुड़ी नई अफवाह यह है कि संजय लीला भंसाली, जिन्होंने 1999 में 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद सलमान खान के साथ एक और बड़ी फिल्म बनाने का फैसला किया था. उन्हें एक मिनट की शूटिंग किये बिना ही 15 करोड़ का नुकसान हुआ है. 

'इंशाअल्लाह' एक बड़े बजट में बनने वाली लव स्टोरी थी, जिसका जुड़ाव भारतीय संस्कृति से था. बता दें कि फिल्म की शूटिंग 2 हफ्ते पहले आलिया भट्ट के साथ शुरू होनी थी, जिन्हे फिल्म में सलमान खान की प्रेमिका का किरदार निभाना था. लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि एसएलबी ने सलमान के साथ क्रिएटिव मतभेदों के कारण फिल्म को बंद कर दिया. हालांकि, एसएलबी या सलमान की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है.

(यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के लिए सलमान खान हैं 'फ्रेंड फॉर लाइफ')

हालांकि, एसएलबी को कथित तौर पर जो नुकसान हुए हैं, वह उन सेट्स की वजह से हुए हैं जिन्हे फिल्म के शूट के लिए बनाया गया था. इसके अलावा भी अन्य अतिरिक्त खर्च थे, जैसे इक्विपमेंट, कॉस्ट्यूम्स, फोटो शूट, टेक्निकल टीम और आर्टिस्ट्स को दिए गए साइनिंग अमाउंट, लोकेशन बुकिंग, म्यूजिक और अन्य पर खर्च गए पैसे. इस तरह से एसएलबी ने लगभग 15 करोड़ का नुकसान सहा है. 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share