Exclusive: धनुष और सारा अली खान के साथ क्या आनंद एल राय लेकर आ रहे हैं 'रांझणा' का सीक्वल?

By  
on  

जाने माने फिल्म मेकर आनंद एल राय ने अपनी पिछली फिल्म 'जीरो' की असफलता के बाद लो प्रोफाइल पोस्ट रखते हुए, अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है. बता दें कि उन्होंने साउथ सुपरस्टार धनुष और सारा अली खान को एक फ्रेश रोमांटिक जोड़ी के रूप में लिया है, जिसकी शूटिंग दिसंबर या जनवरी 2020 में शुरू होने की उम्मीद है.

ऐसे में अब Peepingmoon.com को मिली जानकारी के मुताबिक, उनके इस प्रोजेक्ट को उन्ही के निर्देशन में बनी फिल्म 'रांझणा' का सीक्वल माना जा रहा है. बता दें कि इस ओरिजिनल रोमांटिक ड्रामा के साथ धनुष ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म को हाल के समय की बेस्ट लव स्टोरी में से एक माना जाता है. फिल्म साल 2013 में बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई थी. ऐसे में छह साल बाद, आनंद कथित तौर पर धनुष को एक और रोमांटिक अवतार में वापस ला रहे हैं.

(यह भी पढ़ें: Exclusive : आनंद एल राय की अगली फिल्म में धनुष के साथ दिखाई देंगी सारा अली खान, सोनम कपूर ने किया कन्फर्म)

प्रोजेक्ट के डेवलपमेंट से करीबी एक सूत्र ने हमें बताया है, "यह असल में एक सीक्वल नहीं है जो कहानी को आनंद की ही फिल्म 'तनु वेड्स मनु' फ्रैंचाइजी की तरह आगे लेकर जाएगी. लेकिन इस फिल्म का थीम उनकी फिल्म 'राझंणा' से मिलता जुलता रहेगा. एक अलग कहानी और नए किरदारों के साथ, लेकिन वे सभी तत्व के साथ जो 'रांझणा' के पास थे और इसलिए इसका नाम 'रांझणा 2' रखने का विचार किया जा रहा है. सोनम कपूर स्टारर की तरह ही, इस फिल्म की कहानी भी उत्तर भारत में स्थापित होगी, जिसका प्लाट शानदार ह्यूमर से भरपूर होगा."

फिल्म में रितिक रोशन की होने की भी अटकलें लगाई जा रही थीं कि एक्टर धनुष और सारा के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. लेकिन हमारे सूत्रों का दावा है कि यह बिलकुल भी सच नहीं है. सूत्रों के अनुसार, रितिक को यह फिल्म ऑफर भी नहीं की गयी है. केवल धनुष और सारा को अब तक फाइनल किया गया है और सहायक भूमिकाओं के लिए एक शानदार एक्टर्स की टीम को बोर्ड पर लाया जा रहा है. सूत्र ने आगे यह भी स्पष्ट किया कि आनंद इस फिल्म को टी-सीरीज यानी भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं. फिल्म की आधिकारिक घोषणा कुछ हफ्तों में होने की उम्मीद है.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share