Exclusive: प्रकाश झा के एमएक्स प्लेयर शो 'डेरा' में होंगे बॉबी देओल, ऐसा होगा उनका किरदार

By  
on  

'रेस 3' और आगामी मल्टी-स्टारर 'हाउसफुल 4' जो इस दिवाली सिल्वर स्क्रीन पर छाएगी के बाद बॉबी देओल वेब वर्ल्ड की तरफ अपना रुख कर रहे हैं. बता दें कि बॉबी जिन्होंने अपने पहले डिजिटल शो 'क्लास ऑफ 83' की शूटिंग के बाद अब दूसरा वेब शो साइन कर लिया है.

Peepinmoon.com ने विशेष रूप से पता किया है कि बॉबी एक एमएक्स प्लेयर का एक शो कर रहे हैं. जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रकाश झा के निर्देशन की पहली फिल्म है. शो को एक हरियाणवी राजनीतिक व्यंग्य कहा जा सकता है, जो कि भगवान गुरमीत राम रहीम सिंह के जीवन पर आधारित है, जो वर्तमान में बलात्कार और हत्या के लिए आजीवन कारावास की सजा काट रहा है. इनके धार्मिक समूह 'डेरा सच्चा सौदा' के नाम पर इस शो का नाम 'डेरा' रखा गया है. टायटल से आप जान ही गए होंगे कि यह एक आलोचनात्मक कहानी होगी और गुरमीत राम रहीम जैसे तथाकथित गुरुओं के अंधेरे अपराधों को प्रदर्शित करेगी, जो अध्यात्म के घूंघट के नीचे छिपी हुई थी.

बॉबी देओल इस विवादास्पद गुरु की भूमिका में नजर आएंगे और कहा जा रहा है कि उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है. 'पद्मावत' और 'सेक्रेड गेम्स' से फेमस हुईं अनुप्रिया गोयनका और टेलीविजन अभिनेता सचिन श्रॉफ, जो ज़ी टीवी धारावाहिक सिंदूर तेरे नाम का में भी महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं... इस शो में मुख्य किरदार निभाएंगे. सूत्रों के मुताबिक यह शो चार महीने के वन-गो शेड्यूल में जनवरी 2020 के नट ताल तक अयोध्या और लखनऊ में शूट किया जाएगा.

प्रकाश झा को एक राजनीतिक पृष्ठभूमि के साथ कड़ी मेहनत, सामाजिक रूप से जागरूक फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है और उन्होंने 'आरक्षण' (2011), 'गंगाजल' (2003), 'राजनीति'(2010) और 'सत्याग्रह' (2013) जैसी फिल्में की हैं जिसके लिए उन्हें बहुत सराहा भी गया है. और अब गुरमीत राम रहीम के जीवन की विवादास्पद कहानी के साथ लीड रोल में बॉबी देओल को लेकर प्रकाश झा एक बार फिर छक्के मारने की उम्मीद दे रहे है.

 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share