Exclusive: 'उजड़ा चमन' और 'बाला' की रेस अब भी जारी, रिलीज डेट बदलकर अब सनी सिंह से पहले आएंगे आयुष्मान खुराना

By  
on  

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' और सनी सिंह की फिल्म 'उजड़ा चमन' के बीच खींचा-तानी की खबरें अब आम हो गई हैं. एक ही सब्जेक्ट पर बनी इन फिल्मों के ट्रेलर में भी काफी समानताएं देखी गई हैं मगर, मेकर्स इस पर ज्यादा बवाल न मचाते हुए शान्ति से अपनी रिलीज डेट को यहां वहां कर रहे हैं. आप सभीं जानते होंगे कि पहले 'बाला' 7 नवम्बर और 'उजड़ा चमन' 8 नवम्बर को रिलीज होने वाली थी. इस क्लैश को बचाने के लिए या फिर अपनी कहानी पहले लोगों के सामने पेश करने के लिए 'उजड़ा चमन' के मेकर्स ने फिल्म को 1 नवम्बर को रिलीज करने का फैसला किया था. लेकिन, अब खबरें हैं कि 'बाला' के मेकर्स ने भी रिलीज डेट बदल दी है.

पीपिंगमून को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि अब दिनेश विजन अपनी फिल्म 'बाला' को 31 अक्टूबर को रिलीज कर रहे हैं, 'उजड़ा चमन' के एक दिन पहले! सूत्रों का कहना है कि 'बाला' टीम ने मूल रूप से 2 नवंबर को फिल्म रिलीज करने की योजना बनाई थी, लेकिन फिर समझदारी से काम लिया और उन्होंने 31 अक्टूबर को रिलीज का विकल्प चुना. क्योंकि एक दिन का भी फायदा बॉक्स ऑफिस पर बड़ा असर डाल सकता है. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस सब्जेक्ट को लोगों के सामने पहले पेश करने की होड़ की वजह से भी 'बाला' को एक दिन पहले 31 अक्टूबर को रिलीज किया जा रहा है.

बताते चलें कि 'उजड़ा चमन' के निदेशक अभिषेक, जिन्होंने 'बाला' के निर्माताओं पर कॉपीराइट के उल्लंघन का आरोप लगाया, ने उनकी लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है. कल, उन्होंने 'बाला' की रिहाई को रोकने के लिए एक याचिका दायर की और मांग की कि प्रतिद्वंद्वी फिल्म की रिलीज से पहले दोनों फिल्मों के बीच समानता का मुद्दा हल किया जाना चाहिए. उनकी याचिका पर फैसला अब भी बाकी है. 

'बाला' में आयुष्मान के साथ यामी गौतम और भूमि पेडनेकर हैं. वहीं, अभिषेक पाठक की सनी सिंह स्टारर 'उजड़ा चमन' में मानवी गागरू भी हैं.

 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share