Exclusive : हो रही है 'नो टाइम टू डाई' की रिलीज डेट बदलने की कोशिश, क्या जेम्स बॉन्ड हमारे रणवीर सिंह से डर गया है?

By  
on  

क्या जेम्स बॉन्ड हमारे रणवीर सिंह से डर गया है? PeepingMoon.com ने सुना है कि अप्रैल 2020 में रिलीज़ होने वाली 25 वीं बॉन्ड फिल्म, 'नो टाइम टू डाई' ने भारत में अपनी रिलीज़ डेट बदल दी है क्योंकि उस समय रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' रिलीज़ हो रही है.

बॉन्ड की आखिरी फिल्म अक्टूबर 2015 में 'स्पेक्टर' थी. और ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट 007 के प्रशंसक बॉन्ड के स्क्रीन पर वापस आने के लिए बेहद उत्सुक हैं. विशेष रूप से 'नो टाइम टू डाई', क्यूंकि डेनियल क्रेग की बॉन्ड के रूप में यह आखिरी फिल्म होगी। इसके बाद अभिनेत्री लशाना लिंच (कैप्टेन मार्वल) उन्हें रिप्लेस करेंगी.

लेकिन फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय डिस्ट्रीब्यूटर, यूनिवर्सल पिक्चर्स ने कथित तौर पर अपनी भारत रिलीज के लिए तय तारीख से पहले की तारीख की मांग की है ताकि 'नो टाइम टू डाई' बॉक्स ऑफिस पर रणवीर स्टारर '83' के साथ क्लैश ना हो. अब बॉक्स ऑफिस पर कौन टॉप करेगा - बॉन्ड या रणवीर यह तो वक़्त ही बताएगा.

निर्देशक कबीर खान की स्पोर्ट्स बायोग्राफिकल '83', जो 1983 में विश्व कप में भारत की पहली जीत पर आधारित है, 2020 में बॉलीवुड की सबसे प्रतीक्षित रिलीज़ में से एक है. लोग इस फिल्म के लिए उत्साहित इसलिए भी हैं क्यूंकि रणवीर क्रिकेटर कप्तान कपिल देव और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देवी की भूमिका निभा रही हैं.

'सिम्बा' के साथ 2018 का शानदार अंत और 'गली बॉय' के साथ 2019 की शानदार शुरुआत करने वाले रणवीर ने अपने प्रशंसक को बहुत इम्प्रेस किया है. ऐसे में बॉन्ड का रिलीज़ होना प्रतिस्पर्धा को नया मोड़ दे सकती थी.

सूत्रों के अनुसार 'नो टाइम टू डाई' 8 अप्रैल को दुनिया भर में रिलीज हो रही है. यह 3 अप्रैल को यूके में पहले से ही रिलीज़ हो जाएगी. बॉन्ड एक मेजर है जो मैजेस्टीज सीक्रेट सर्विस के लिए काम कर रहा है. लेकिन फिल्म भारत में अपनी 8 अप्रैल की रिलीज़ डेट के साथ नहीं आ सकती क्यूंकि दो दिन बाद 10 अप्रेल को ही '83' रिलीज़ होने वाली है. इसलिए डिस्ट्रीब्यूटर भारत में 3 अप्रैल को 'नो टाइम टू डाई' लाने की कोशिश कर रहे हैं.

 

(Source: Peepingmoon)

 

Recommended

Loading...
Share