Exclusive : फिल्म 'मुंबई सागा' में बाला साहेब ठाकरे से प्रेरित होगा महेश मांजरेकर का किरदार

By  
on  

मशहूर डायरेक्टर संजय गुप्ता की फिल्म 'मुंबई सागा' कई समय से सुर्खियों में बनी हुई है. संजय की इस अपकमिंग फिल्म में जॉन अब्राहम इमरान हाशमी अहम किरदार में दिखेंगे. हमें आपको पहले भी बताया था कि इस फिल्म में महेश मांजरेकर एक अहम् भूमिका निभाने वाले हैं. और अब हम इस अहम् भूमिका पर एक नया अपडेट लेकर आए हैं.

पीपिंगमून आपको एक्सक्लूसिवली बता रहा है कि महेश का किरदार महाराष्ट्र प्रदेश के प्रसिद्ध राजनेता बाल ठाकरे से प्रेरित है, जिन्होने शिव सेना के नाम से एक प्रखर हिन्दू राष्ट्रवादी दल का गठन किया था. बताते चलें कि पहले महेश का किरदार जैकी श्रॉफ को ऑफर हुआ था मगर, जैकी के फिल्म छोड़ने की वजह शूटिंग को लेकर डेट्स का ना मिल पाना बताया जा रहा था. महेश के चुनाव को लेकर फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा था , 'महेश एक शानदार कलाकार हैं और उनका अभिनय हमेशा निखरकर सामने आता है."

फिल्म 'मुंबई सागा' के बारे में बात करे तो यह एक गैंगस्टर ड्रामा एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसमें बॉम्बे में 80 के दशक में बंद हुए मीलों की कहानी दिखाई जाएगी.  फिल्म में इमरान हाशमी एक पुलिस वाले का किरदार निभाते दिखेंगे जो अपने ऑन-स्क्रीन दुश्मन  (जॉन अब्राहम) जो कि एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं उनसे बदला लेंगे. फिल्म में जॉन और इमरान के अलावा, काजल अग्रवाल, गुलशन ग्रोवर , अमोल गुप्ते , रोहित रॉय और शाद रंधावा अभिनय कर रहे हैं. यह फिल्म 19 जून, 2020 को रिलीज हो सकती है.

(Source: Peepingmoon)

 

Recommended

Loading...
Share