Exclusive: बॉक्स-ऑफिस की जगह वेब प्लेटफॉर्म पर नजर आएगी विक्रांत मैसी और सनी सिंह स्टारर 'यार जिगरी'

By  
on  

फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला खुले तौर पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई वास्तविकता को अपनाते हुए नजर आ रहे है. वह अपनी फिल्मों को नए कलाकारों के साथ सीधे तौर पर डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर रूख कर रहे हैं. रॉनी का विक्की कौशल और अंगिरा धर स्टारर 'Love Per Square Foot' का प्रीमियर पिछले साल नेटफ्लिक्स पर हुआ था और उनकी अगली कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'भांगड़ा पा ले' के भी डिजिटल रिलीज की खबरें हैं. इस बीच Peepingmoon को यह विशेष रूप से पता चला है कि रॉनी की एक और फिल्म 'यार जिगरी' भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

'यार जिगरी' में एक्टर विक्रांत मैसी और सनी सिंह दो खास दोस्तों के रूप में नजर आएंगे. खबर के मुताबिक इस शो को भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी हो रही है. सूत्रों के अनुसार सह-लेखक अमित जोशी के निर्देशन में बनी यह फिल्म उस तरह से आकार नहीं ले पाई है जिस तरह से मेकर्स ने उम्मीद की थी. रॉनी इस बात से जाहिर तौर पर खुश नहीं है और इस तरह फिल्म को थिएटर पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं. माना जा रहा है कि अगले साल की शुरुआत में फिल्म को Zee5 पर रिलीज करने के लिए बातचीत की जाएगी. 

'यार जिगरी' एक ब्रोमांस स्टोरी है जो चार अलग-अलग जगहों की पृष्ठभूमि के खिलाफ निर्धारित एक दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म अगस्त के महीने में फ्लोर पर चली गई थी. इसकी शूटिंग दिल्ली सहित नैनीताल, रानीखेत और कॉर्बेट के सुंदर स्थानों पर की गई है. दो फ्रेंड्स की इस कहानी में एक शर्मीले और रिजर्व्ड लड़के का किरदार विक्रांत निभा रहे हैं. जबकि चुलबुले और लापरवाह दोस्त का किरदार सनी निभा रहे हैं. तनिष्क बागची और रोचक कोहली ने इस स्लाइस ऑफ लाइफ ब्वॉय फिल्म 'यार जिगरी' के लिए संगीत तैयार किया है.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share