Exclusive: सी-लिंक पर मुंबई ट्रैफिक पुलिस के लिए सोशल मेसेज वीडियो शूट कर रहे हैं अक्षय कुमार

By  
on  

अक्षय कुमार आज दोपहर बांद्रा-वर्ली सी-लिंक पर मुंबई पुलिस की ट्रैफिक कंट्रोल ब्रांच के लिए एक  सोशल मेसेज देने वाले स्पेशल वीडियो की शूटिंग कर रहे थे. ऐसे में कुछ लोगों को लगा कि बॉलीवुड के सुपरस्टार यहां फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और ट्रैफिक जाम का कारण बन रहे हैं.

दूर से, ऐसा लग रहा था कि अक्षय फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के लिए मार्च 2020 की रिलीज 'सूर्यवंशी' के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे हैं. अभिनेता अक्षय मुंबई पुलिस के लिए ट्रैफिक पुलिस की भूमिका निभाते हुए खाकी वर्दी में दिखाई दिए. इन्हें देख मोटर चालकों ने बेसब्री से सोशल मीडिया पर सी-लिंक पर ट्रैफिक जाम की निंदा करनी शुरू कर दी.

आपको याद है पिछले साल भी, अक्षय ने सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय (भारत) के लिए तीन वीडियो विज्ञापन अभियान किए थे, जिसमें वह खुशी से कॉमिक ट्रैफिक कांस्टेबल की भूमिका निभाते हैं और उनका संदेश "हाँ रोड किसके बाप का नहीं है"! और 'अभिमानी मोटर चालक?' वीडियो बेहद लोकप्रिय हुए थे और इन्होने मंत्रालय के आक्रामक संदेश को भी बहुत प्रभावी ढंग से पेश किया था.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार संग करीना कपूर खान ने मीडिया कॉन्क्लेव में 'सौदा खरा खारा' पर किया डांस, देखें वीडियो

यह उसी रोड सेफ्टी अवेयरनेस कैंपेन का सिलसिला है जिसमें अक्षय खाकी वर्दी पहने दूसरा वीडियो विज्ञापन शूट कर रहे हैं जिसमें वो मुंबई के ट्रैफिक की निगरानी के लिए सी-लिंक पर रहने वाले पुलिस टीम के बारे में बता करेंगे. अक्षय पहले के अभियान में मजाकिया और व्यंग्यात्मक दोनों थे क्योंकि उन्होंने मोटर चालकों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया. अब देखते हैं कि वह इस समय क्या नया लेकर आते हैं. इसी बीच बता दें कि 'सूर्यवंशी' की शूटिंग भी खत्म हो गई है. अक्षय इसमें एंटी-टेररिस्ट स्क्वाड प्रमुख वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभा रहे हैं.

 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share