Exclusive: आनंद एल राय की सारा अली खान-धनुष स्टारर फिल्म में अक्षय कुमार करने वाले है गेस्ट अपीयरेंस

By  
on  

शाहरुख खान के साथ 'जीरो' (2018) करने के बाद फिल्म मेकर आनंद एल राय अपने हाथ में लिए दो फिल्मों के साथ जबरदस्त वापसी करने के लिए तैयार हैं. पहली उनके द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली मर्डर मिस्ट्री 'हसीन दिलरुबा' है, जिसकी घोषणा उन्होंने पिछले महीने की थी. हालांकि, यह आनंद की दूसरी फिल्म है जिसने सभी को उत्साहित किया है. इस फिल्म के साथ आनंद बतौर डायरेक्टर अपनी वापसी कर रहे हैं. उनकी इस फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और साउथ सुपरस्टार धनुष नजर आने वाले हैं.

आनंद ने किस तरह इस शानदार कास्ट को अपनी फिल्म में लिया है, इस बात की किसी को जानकारी नहीं है. 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' जैसी हिट फ़िल्में देने वाले डायरेक्टर 'जीरो' के बाद फिर डायरेक्शन में अपनी वापसी कर रहे हैं. इन सभी के बीच आनंद कुल आठ फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं, जिसमे 'शुभ मंगल सावधान' और 'तुम्बाड़' जैसी फिल्मों का नाम भी शामिल है. हालांकि, आनंद पहली बार अक्षय के साथ काम करने जा रहे हैं और बॉलीवुड यह जानने के लिए उत्सुक है कि फिल्म मेकर और सुपरस्टार क्या साथ में लेकर आने की तैयारी कर रहे हैं.

इस अन टाइटल प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों से PeepingMoon.com को मिली जानकारी के अनुसार, आनंद ने पहले से ही सारा और धनुष की जोड़ी के साथ शूटिंग शुरू कर दी है. ऐसे में अन्य डायरेक्टर्स की तरह आनंद ने भी अक्षय को अपने प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया. जिसके बाद खबर के मुताबिक, अक्षय को उनकी कहानी पसंद आई है. एक्टर को जो चीज पसंद आई वह थी, उनके द्वारा निभाई जाने वाली भूमिका जो की लम्बी नहीं है. पहले से ही इस साल 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' की शूटिंग में बिजी एक्टर, अगले साल 2021 की शुरुआत अपनी फिल्म 'बेलबॉटम' से करने वाले हैं.  इन सभी के बीच हमें ख़ुशी है कि आनंद ने फिर से डायरेक्शन में अपनी वापसी की है.

(Source: Peepingmoon)

 

Recommended

Loading...
Share