Exclusive: अक्षय कुमार स्टारर 'पृथ्वीराज' में सपोर्टिंग रोल निभाते नजर आएंगे सोनू सूद और आशुतोष राणा

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर उत्साह और बढ़ गया है. PeepingMoon.com को सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, फिल्म में सुपरस्टार के साथ संजय दत्त और मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट की विनर मानुषी छिल्लर, यश राज फिल्म्स के बैनर तले अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इतना ही नहीं फिल्म में अक्षय के साथ बतौर सपोर्टिंग को-स्टार सोनू सूद और आशुतोष राणा भी स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म में अक्षय निश्चित रूप से पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाने वाले हैं, जबकि मानुषी उनकी प्रेमिका संयोगिता का किरदार निभाने वाली हैं. वहीं, संजय दत्त काका कान्हा की भूमिका निभा रहे हैं, जो पृथ्वीराज के चाचा होने के साथ एक महान योद्धा भी थे, जिन्होंने शुरुआती सैन्य सफलताओं में बड़ी भूमिका निभाई थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सोनू जिन्हे हमने रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा 'सिम्बा' में रणवीर सिंह के साथ देखा था, उन्हें इस बायोग्राफिकल ड्रामा में चंदबरदाई के पॉजिटिव किरदार के लिए कास्ट किया गया है, जो कि राजा के दरबार के एक कवी थे और उन्होंने ने ही पृथ्वीराज को मुहम्मद गौरी को मारने में मदद की थी. 'केसरी' और 'लाल कप्तान' जैसी फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आ चुके एक्टर मानव विज को गौरी के किरदार के लिए फाइनल कर लिया गया है. मिली खबर के मुताबिक, सोनू और मानव ने मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

आशुतोष, गोविंद पांडे (लुटेरा, मंटो), ललित तिवारी (लम्हे, डीडीएलजे) और मनोज जोशी (देवदास, धूम) जैसी कुछ हाई बजट फिल्मों में काम करने के बाद अक्षय की पृथ्वीराज की वीरता और साहसीता पर आधारित फिल्म में भी नजर आने वाले हैं.

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'पृथ्वीराज' अपनी कमाल की स्टोरीलाइन और दृश्यों के साथ ऑडियंस को अपना दीवाना बनाने वाली है. फिल्म में दर्शक तराइन की पहली लड़ाई के साथ, पृथ्वीराज द्वारा की गई रणनीतिक गलतियों और सेना में किये गए पिछड़े वर्ग के सैनिकों के साथ भेदभाव को देखेंगे. हालांकि, माना यह जा रहा है कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी पर रोशनी डालने वाली है.

बता दें कि फिल्म मेकर चंद्रप्रकाश द्विवेदी पिछले 3 साल से इस कहानी पर काम कर रहे हैं. आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस्ड यह फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है.

(Source: Peepingmoon)

 

Recommended

Loading...
Share