Exclusive: क्या सैफ-अनन्या की थ्रिलर फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी नहीं, बल्कि दिव्येंदु शर्मा निभाने वाले हैं सेकंड लीड की भूमिका ?

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान, जो आज कल अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' का प्रमोशन कर रहे हैं, वह राहुल ढोलकिया द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली अगली फिल्म में पिता की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. ऐसे में पिछले महीने Peepingmoon.com ने मिली खास जानकारी में आपको यह बताया था कि अनन्या पांडे को एक्शन-थ्रिलर में सैफ की बेटी का किरदार निभाने के लिए कास्ट किया गया है. फिल्म की कहानी पिता-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. ऐसे में अब मिली नई जानकारी के मुताबिक, इस रिलेशनशिप ड्रामा में नजर आने वाले दूसरे मेल लीड एक्टर को भी ढोलकिया ने ढूंढ लिया है.

हालांकि, पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के होने की बात कही जा रही थी, जो कि सच नहीं है. बता दें कि 'गली बॉय' एक्टर को इस फिल्म के लिए संपर्क भी नहीं किया गया था, जबकि वह टैब्लॉइड्स में अपना नाम पढ़ हैरान थे. फिल्म के डेवलपमेंट से करीब सूत्रों का कहना है कि दिव्येंदु शर्मा फिल्म में सेकंड मेल लीड की भूमिका निभाने वाले हैं. हालांकि, उनके किरदार से जुड़ी सभी जानकारी अब तक गुप्त रखी गयी है. अमेजन प्राइम सीरीज़ मिर्जापुर में मुन्ना भैया के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद घरेलू नाम बन चुके दिव्येंदु के बारे में माना जाता है कि वह सैफ और अनन्या की कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को इमोशन के साथ थ्रिलर से भरपूर बताया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक, ढोलकिया फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहे हैं और साथ ही अप्रैल 2020 में शूटिंग शुरू करने के लिए रेकी शुरू करने वाले हैं.

आज कल ज्यादातर वेब शो कर रहे दिव्येंदु को आखिरी बार शाहिद कपूर स्टारर ' बत्ती गुल मीटर चालु' में देखा गया था. हालांकि, एक्टर जल्द 'मिर्जापुर सीजन 2 ' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा, दिव्येंदु, हॉटस्टार पर ऐपलॉज़ एंटरटेनमेंट की 'सॉल्ट सिटी' में भी दिखाई देंगे.

Translated by: Nutan Singh 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share