Exclusive: अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति के ब्रेन क्लॉट का हुआ ऑपरेशन, रिकवरी में लगेगा समय

By  
on  

साल 2019 के अगस्त महीने में रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति के ब्रेन में पड़े ब्लड क्लॉट का ऑपरेशन कल 27 जनवरी की दोपहर को किया गया. यह सर्जरी अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में की गई. PeepingMoon को यह एक्सक्लूजिवली ज्ञात हुआ है कि यह सर्जरी 65-70% सफल है. अब जगन को पूरी तरह से ठीक होने के लिए हर किसी की प्रार्थना की जरुरत है. क्योंकि उनकी हालत अभी भी गंभीर है.

बता दें कि जगन को गंभीर हालत में शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जगन शुक्रवार की रात दोस्तों के साथ सामाजिक कार्यक्रम में व्यस्त थे जब वह कथित तौर पर बेहोश हो गए थे. उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया और तब पता चला कि उनके ब्रेन में ब्लड क्लॉट है. उनकी स्थिति की जांच के बाद जगन की सर्जरी करने का निर्णय लिया गया था और यह कल दोपहर को किया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

जगन ने अपने निर्देशन की शुरुआत अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन मंगल' के साथ की थी. फिल्म में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन ने भी अभिनय किया. यह साल 2013 में लॉन्च किए गए भारत के मार्स ऑर्बिटर मिशन पर आधारित फिल्म थी. यह फिल्म साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है और इसने बॉक्स ऑफिस पर 290 करोड़ रुपये कमाए है. 

अक्षय ने इस फिल्म को लेकर कहा था कि 'मिशन मंगल' उनकी बेस्ट फिल्मों में से एक थी. एक्टर ने कहा, 'फिल्म के निर्देशक जगन शक्ति - एक यंग पर्सन हैं. जिनका नाम खुद एक मिसाइल के नाम जैसा लगता है. उन्होंने इन शानदार भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRP) के वैज्ञानिकों और उनके नए 'मंगल मिशन' की कहानी सुनाई तो मेरे अवैज्ञानिक दिमाग में एकमात्र सवाल यह था कि क्या इस कहानी को बताने में करोड़ों इन्वेस्ट करना बहुत जोखिम भरा था.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share