Exclusive: 'जवानी जानेमन' एक्ट्रेस अलाया एफ ने आलिया भट्ट की वजह से बदला अपना नाम, तो करण जौहर के सुझाव से बदली स्पेलिंग

By  
on  

सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' देख यह कहना गलत नहीं होगा कि पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला साल 2020 की सबसे टैलेंटेड डेब्यूटेंट में से एक हैं. एक्टिंग स्किल से लेकर कॉन्फिडेंस से भरपूर अलाया ने आज अपनी फिल्म के रिलीज के मौके पर PeepingMoon.com से अप, क्लोज एंड पर्सनल एक्सक्लूसिव बातचीत की. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने करियर में मां पूजा बेदी से लेकर नाना कबीर बेदी से मिले सपोर्ट के बारे में बात करने से लेकर इस बात से भी पर्दा उठाया कि किस तरह से उन्होंने अपने नाम को आलिया फर्नीचरवाला से अलाया फर्नीचरवाला में बदला.

ऐसे में इंटरव्यू में बात करते हुए अलाया ने पीपिंगमून को अपने नाम को बदलने की वजह आलिया भट्ट को बताया. उन्होंने कहा कि वह आलिया के साथ अपनी तुलना से दूर जाना चाहती थी क्योंकि वह पहले से ही एक स्थापित सुपरस्टार है. अलाया ने इंटरव्यू में कॉन्फिडेंस के साथ कहा कि वह अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती हैं और इस वजह से उन्होंने अपने नाम को अब में आलिया (Alaia) तप्दील किया. जिसके बाद करण जौहर ने मुझे अपने नाम की स्पेलिंग को आलिया (Alaia) से अलाया (Alaya) में बदलने का सुझाव दिया ताकि लोगो को बोलने में परेशानी न हो. 

बात करें अलाया की तो फिल्म की तो इसमें सैफ अली खान के साथ तब्बू स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म आज 31 जनवरी सभी जगहों पर रिलीज जो चुकी है.

(Transcripted by: Nutan Singh)

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share