Exclusive: अक्षय कुमार की एक्शन कॉप ड्रामा की बदली रिलीज डेट, रोहित शेट्टी और करण जौहर ने चुना गुड़ी पड़वा का दिन

By  
on  

साल 2020 की सबसे बड़ी फिल्म के पीछे तीन बड़े नाम हैं, फिल्म मेकर करण जौहर और रोहित शेट्टी, और बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, जिन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' को रीशेड्यूल करने का फैसला किया है. और ऐसा करने के पीछे उनके पास एक अच्छा और शुभ कारण है, तो चलिए आपको हम बताते हैं.

PeepingMoon.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक, करण, रोहित और अक्षय ने एक दूसरे की सहमति 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट को पीछे लाया है और इस तरह से फिल्म अब 27 मार्च नहीं बल्कि 25 मार्च बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. अब इस तारीखों को क्यों चुना गया है आप सोच रहे होंगे, तो आपको बता दें कि इस दिन गुड़ी पड़वा है.

आप सभी जानते हैं कि गुड़ी पड़वा महाराष्ट्र में बतौर नए साल के रूप में मनाया जाता है. ऐसे में यह हिंदू कैलेंडर में सबसे शुभ दिन है. दूसरी ओर इस दिन को कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में इस दिन को उगादी के नाम से मनाया जाता है. पूरी दुनिया में सिंधी इस दिन को चेटी चांद के रूप में मनाते हैं और कश्मीरी पंडित इस दिन को नवरेह कहते हैं. इतना ही नहीं पश्चिम बंगाल में, इस अवसर को नबा बरसा, असम में बिहू के रूप में, केरल में विशु के रूप में और तमिलनाडु में पुतुंधु के रूप में मनाया जाता है.

सूर्यवंशी से करीब PeepingMoon.com के सूत्रों ने बताया है, "पहले फिल्म मेकर्स अपनी फिल्म को ईद 2020 के मौके पर रिलीज करने वाले थे. हालांकि उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख सलमान खान की 'इंसाअल्लाह' के खातिर बदल दी. लेकिन फिल्म सलमान और संजय लीला भंसाली की क्रिएटिव डिफरेंसेस के कारण बंद हो गयी. ऐसे में मेकर्स ने देखा की 'सूर्यवंशी'  गुड़ी पड़वा के ठीक दो दिन बाद रिलीज होने वाली, ऐसे में उन्होंने फिल्म की रिलीज की तारीख बदल कर इस शुभ दिन पर रखने का फैसला किया."  

इस तरह से मेकर्स ने फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे लाने का फैसला किया. ऐसे में अब 'सूर्यवंशी' गुड़ी पड़वा यानी 25 मार्च, बुधवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. PeepingMoon.com को यह भी पता चला है कि उसकी ओपनिंग नाईट एक रात पहले यानी 24 मार्च मंगलवार को होगी. इस तरह से हम आपको सलाह देना चाहते हैं कि अगर आप अक्षय के करोड़ों फैंस से पहले उनकी यह फिल्म देखना चाहते हैं तो फिल्म के टिकट के एडवांस बुकिंग के लिए अपनी नजर बनाए रखिये.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share