Exclusive: क्या वरुण धवन कॉमेडी फिल्म 'मसखरा' के लिए राज शांडिल्य से मिलाएंगे हाथ?

By  
on  

फिल्म मेकर राज शांडिल्य, जिन्होंने आयुष्मान खुराना की रोमांटिक ड्रामा गर्ल ड्रीम के साथ पिछले साल अपना डायरेक्शनल डेब्यू किया था, वह अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं. राइटर-डायरेक्टर जिन्होंने पहले 'वेलकम बैक', 'फ्रीकी अली' और 'जबरिया जोड़ी' जैसी फिल्मों के लिए डायलॉग्स लिखें हैं, जाहिर तौर पर वह तीन स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहे हैं.

ऐसे में PeepingMoon.com को मिली जानकारी के मुताबिक, राज उन प्रोजेक्ट्स के लिए वरुण के साथ बातचीत कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार, डायरेक्टर 'मसखरा' नाम की फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसकी कहानी एक स्टैंड-अप कॉमेडियन के इर्द-गिर्द घूमती है. माना जा रहा है कि राज ने पिछले महीने वरुण को लोनावाला में फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी और एक्टर को बतौर लीड कहानी पसंद आई है.

सूत्रों का कहना है, "वरुण को एक एंटरटेनर कहा जाता है और वह सिनेमा में विश्वास करते हैं जो लोगों को हंसाता है. ऐसे में राज और उनकी टीम को लगता है कि वरुण 'मसखरा' में कॉमेडियन के किरदार के लिए सही चॉइस हैं, साथ एक्टर के लिए यह एक नए किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करने जैसा है. हालांकि, वरुण ने अब तक इसके लिए अपनी हामी नहीं भरी है और राज से साइन करने से पहले पूरी स्क्रिप्ट डेवेलोप करने के लिए कहा है. ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि वरुण इस फिल्म को करेंगे."

साल के अंत तक वरुण के प्रोजेक्ट से पहले राज एक और प्रोजेक्ट डायरेक्ट करने वाले हैं. उनकी इस फिल्म को एक सोशल कॉमेडी कहा जा रहा है, जिसमे राजकुमार राव द्वारा लीड रोल निभाने की अफवाह है. फिल्म की कहानी मेल सरोगेसी के इर्द-गिर्द होने की बात कही जा रही है. एकता कपूर जिन्होंने राज की डायरेक्शनल डेब्यू को प्रोड्यूस किया था, वह इस फिल्म को भी प्रोड्यूस करने वाली है. माना जा रहा है कि प्रोड्यूसर श्रद्धा चंदावरकर के लिए कंडोम पर आधिरत एक कॉमेडी पर भी डायरेक्टर काम कर रहे हैं.

फिलहाल बात करें फिल्मों की तो वरुण, पिता डेविड धवन द्वारा डायरेक्टेड फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग में बिजी हैं. साथ ही एक्टर जल्द शशांक खेतान की कॉमिक थ्रिलर फिल्म 'मिस्टर लेले' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. उनके द्वारा जुलाई में 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान बसंत की लड़ाई में कार्रवाई में मारे गए दूसरे लेफ्टिनेंट अरुण खेतरपाल पीवीसी की बायोपिक करने की उम्मीद है.

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share