PeepingMoon Exclusive! क्या अनन्या पांडे ने छोड़ी सैफ अली खान स्टारर राहुल ढोलकिया की थ्रिलर फिल्म ?

By  
on  

क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने राहुल ढोलकिया की फिल्म से किनारा कर लिया है? आपको याद होगा कि PeepingMoon.com ने एक्सक्लूसिव जानकारी देते हुए बताया था कि शायद सैफ अली खान और अनन्या एक साथ ढोलकिया की थ्रिलर में बाप-बेटी की भूमिका निभा सकते हैं? और अमेजन  प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर के एक्टर दिव्येंदु शर्मा को दूसरे लीड एक्टर के रूप में दिखाया जाएगा.

हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि हमें ऐसा कुछ देखने नहीं मिलने वाला. जी हां, PeepingMoon.com को फिर से मिली जानकरी के मुताबिक, यंग एक्ट्रेस अनन्या ने फिल्म से अपने कदम पीछे खींच लिए हैं, जिसकी वजह से बिचारे ढोलकिया को किसी अन्य एक्ट्रेस की तलाश सैफ की बेटी के रूप में करनी पड़ रही है.

जाहिर तौर पर अनन्या के पास पहले से ही फिल्म्स को लेकर डेट्स की प्रॉब्लम हैं. ऐसा माना जाता है कि एक्ट्रेस ने ना चाहते हुए डेट्स न होने के कारण फिल्म को छोड़ दिया है.

सूत्रों का कहना है कि, "अनन्या की डेट्स शकुन बत्रा की फिल्म से क्लैश हो रही थीं, जिसकी शूटिंग अगले महीने में शुरू होने वाली है. उनका शेड्यूल बिलकुल भी टाइट है. जैसी की फिलहाल एक्ट्रेस पुरी जगन्नाथ के एक्शन एंटरटेनर की शूटिंग कर रही हैं, जो अर्जुन रेड्डी सुपरस्टार विजय देवराकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी है. जिसके बाद अनन्या ईशान खट्टर को-स्टारर 'खाली-पीली' के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग करेंगी. फिर दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी को स्टारर बत्रा की पेचीदा रिलेशनशिप ड्रामा की शूटिंग करेंगी. वह अगले महीने बत्रा और ढोलकिया की फिल्मों के लिए शूटिंग करने वाली थीं, लेकिन इससे उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ और उन्हें बाद में एक फिल्म से बाहर जाना पड़ा."

फरहान अख्तर-रितेश सिधवानी प्रोडक्शन  प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म में सैफ उत्साहित और अलग तरह के पिता की भूमिका निभाने वाले हैं, फिल्म की शूटिंग अगले महीने के मध्य में शुरू होनी थी. हालांकि, अनन्या के बाहर निकलने की वजह से फिल्म में देरी हुई है और मेकर्स अब उन्हें रिप्लेस करने के लिए दूसरी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं. बहुत सारे रोमांचकारी तत्वों के साथ इस फिल्म में एक थ्रिलर एलिमेंट भी है. आपको बता दें कि यह शाहरुख खान की 'रईस' के बाद ढोलकिया की दूसरी फिल्म होने वाली है. पिछले साल, उन्होंने एक पत्रकार के रूप में कृति सेनन के साथ एक फिल्म की घोषणा की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने डेट्स न होने के कारण फिल्म से किनारा कर लिया था.

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share