Exclusive: आयुष्मान खुराना अगली फिल्म 'स्त्री रोग विभाग' में निभाएंगे स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका, साथ नजर आएंगी अलाया फर्नीचरवाला

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की इस शुक्रवार रिलीज हुई कॉमेडी-ड्रामा 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में एक्टर एक और असामान्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में एक्टर ने गे का किरदार निभाया है, जो डिजिटल एंटरटेनमेंट और यूट्यूब स्टार जितेंद्र कुमार के साथ सेम सेक्स मैरिज करता है. ऐसे में एक्टर के फैंस इस फिल्म के रिलीज के बाद उनकी दूसरी फिल्म की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच PeepingMoon.com को मिली जानकारी के मुताबिक, आयुष्मान ने हाल ही में एक फिल्म साइन की है, जिसमे एक्टर स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभाने वाले हैं. जिसकी मेडिकल रेपुटेशन में तब टर्न देखने मिलता है, जब वह एक लड़की को अपने घर पर आश्रय देता है. 

फिल्म की लीड एक्ट्रेस अलाया की बात करें तो उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. जंगली पिक्चर्स के साथ आयुष्मान की यह तीसरी फिल्म होने जा रही है, इसके पहले एक्टर 'बरेली की बर्फी' और 'बधाई हो' जैसी दो सुपरहिट फिल्मों में प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर चुके हैं. ऐसे में PeepingMoon.com को मिली जानकारी के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का नाम 'स्त्री रोग विभाग' है.

बता दे कि आयुष्मान द्वारा की जाने वाली यह फिल्म भी उनकी बाकी फिल्मों की तरह हटकर होने वाली है. अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म के स्क्रैप को सौरव भारत ने लिखा है. अनुभूति इससे पहले 'मोई मरजानी' जैसी सिंगल मदर पर आधारित शॉर्ट फिल्म बना चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आने वाली सीरीज 'अफसोस' को भी बनाया है. ऐसे में अब अनुभूति एक्टर  आयुष्मान के साथ इस फिल्म के लिए डायरेक्शन करने जा रही हैं.

इस साल की दूसरी छमाही में 'स्त्री रोग विभाग' की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है. फिलहाल एक्टर चार महीने के ब्रेक पर हैं, जिसके बाद अप्रैल में वह अनुभव सिन्हा की 'अनेक' के लिए शूट करेंगे. अनुमान लगाया जा रहा है अनुभूति की फिल्म करने से पहले एक्टर इस पोलिटिकल ड्रामा की शूटिंग मई के मध्य तक खत्म कर लेंगे. माना यह भी जा रहा था कि करण जौहर की स्पाई थ्रिलर में काम करने को लेकर भी एक्टर की बात चल थी, लेकिन माना यह जा रहा है कि एक्टर ने फिल्म के लिए न कह दिया है.

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share